Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का नया गाना 'छोटू मोटू' रिलीज, Honey Singh के साथ नर्सरी राइम्स पर जमकर नाचे Salman Khan

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की रिलीज से एक दिन पहले एक और गाना 'लेट्स डांस छोटू मोटू' (Lets Dance Chotu Motu) आउट हो गया है.

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का नया गाना 'छोटू मोटू' रिलीज, Honey Singh के साथ नर्सरी राइम्स पर जमकर नाचे Salman Khan
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की रिलीज में अब बस कुछ ही समय बाकी है. फिल्म ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर छा जाने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसी कड़ी में अब फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है. हाल ही में मेकर्स ने इस एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए KKBKKJ का गाना 'ओ बल्ले बल्ले' (O Balle Balle) रिलीज किया, जिसे दर्शकों का खूब प्यार भी मिला. वहीं, अब रिलीज से एक दिन पहले भाईजान की फिल्म का एक और गाना 'लेट्स डांस छोटू मोटू' (Lets Dance Chotu Motu) आउट हो गया है.

बता दें कि ये गाना मशहूर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) ने अपने खास स्टाइल में गाया है, साथ ही सलमान खान ने भी गाने में रैपर संग सुर से सुर मिलाए हैं. 'किसी का भाई किसी की जान' के 'लेट्स डांस छोटू-मोटू' सॉन्ग में भाईजान और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के अलावा फिल्म की पूरी स्टार कास्ट जबरदस्त डांस स्टेप करती दिखाई दे रही है. गाने में हनी सिंह के साउथ इंडियन लुक ने भी धमाल मचा दिया है.

यह भी पढ़ें- KKBKKJ Advance Booking: सलमान खान की फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू, जानें कितना है टिकट का प्राइज

यहां देखें Lets Dance Chotu Motu song-

बता दें कि इससे पहले KKBKKJ के गाने 'नैयो लगदा', 'बिल्ली बिल्ली', 'जी रहें थे हम', 'बठुकम्मा' और 'येंतम्मा' को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है. वहीं, अब 'ओ बल्ले बल्ले' और 'लेट्स डांस छोटू मोटू' की रिलीज के बाद ये अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म के सभी गाने लगभग सामने आ गए हैं. बात अगर फिल्म की करें सलमान खान और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के अलावा KKBKKJ में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), पलक तिवारी (Palak Tiwari), भूमिका चावला (Bhumika Chawla), विजेंदर सिंह (Vijender Singh), राघव जुयाल (Raghav Juyal), सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam), जस्सी गिल (Jassie Gill) सहित कई सितारें नजर आने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक हुए सलमान खान, फिल्म के सॉन्ग का टीजर आया सामने

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement