Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KKBKKJ: दुनियाभर में धमाल मचाने को तैयार है Salman Khan की फिल्म, ट्रोलिंग के बाद भी इन वजहों से हो सकती है सुपरहिट

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan आज रिलीज हो रही है. Salman Khan के फैंस इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. फिल्म के गानों से लेकर इसके ट्रेलर और एडवांस बुकिंग के आंकड़ों की भी काफी चर्चा रही. ऐसे में जानें कि ये फिल्म हिट होगी या फ्लॉप.

Latest News
KKBKKJ: दुनियाभर में धमाल मचाने को तैया�र है Salman Khan की फिल्म, ट्रोलिंग के बाद भी इन वजहों से हो सकती है सुपरहिट

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan : Salman Khan & Pooja Hegde 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) आज रिलीज हो रही है. ईद (Eid 2023) के मौके पर सिनेमाघरों को गुलजार करने आ रही ये फैमिली एंटरटेनर फिल्म सितारों से सजी हुई है. लंबे समय से फिल्म को लेकर काफी चर्चा थी. इसके गाने से लेकर इसके ट्रेलर को फैंस ने काफी पसंद किया था पर फिल्म कई कारणों से ट्रोल भी हुई. वहीं बात करें एडवांस बुकिंग (KKBKKJ Advance Booking) की तो फिल्म यहां खास कमाल नहीं कर पाई है. 

सलमान खान की इस मच अवेटेड फिल्म में पूजा हेगड़े लीड रोल निभा रही हैं.फरहाद सामजी के डायरेक्श में बनी इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार वेंकटेश, भूमिका चावला, जगपति बाबू, विजेंदर सिंह, शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम और अन्य कलाकार भी मौजूद हैं. 

कई कारणों से KKBKKJ खास है. सलमान इस फिल्म से करीब साढ़े 3 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. वो पठान में कैमियो रोल में नजर आए थे. वहीं 4 साल बाद ईद के मौके पर उनकी कोई मूवी रिलीज हो रही है. खास बात ये है कि फिल्म दुनियाभर में करीब 5700 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है.

उम्मीद से कम रही एडवांस बुकिंग 

फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है. सोमवार यानी 17 अप्रैल को फिल्म की फुल-फ्लेज एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी. पहले दिन तो एडवांस बुकिंग का आंकड़ा अच्छा था पर धीरे धीरे ये कम हो गया.

Sacnilk के मुताबिक, KKBKKJ ने अब तक लगभग 100 हजार टिकट लगभग बेचे हैं यानी एडवांस बुकिंग से पहले दिन की कमाई लगभग 2.50 करोड़ हो गई है. 

ये भी पढ़ें: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan में राइटर को नहीं मिला क्रेडिट? Salman Khan ने लिया ये फैसला, वजह कर देगी हैरान

इन वजहों से हो सकती है सुपरहिट

बॉलीवुड सुपरस्टार ने ईद के मौके पर कई फिल्में रिलीज की हैं जो ब्लॉकबस्टर रही हैं और इस साल भी ईद पर वो फिल्म लेकर आ रहे हैं. ये एक कारण हो सकता है फिल्म के हिट होने का. लोगो ईद की छुट्टी के मौके पर फिल्म देखने सिनेमाघरों में जा सकते हैं. 

वहीं अपनी लंबी चौड़ी स्टार कास्ट और दमदार ट्रेलर को लेकर भी फिल्म सुर्खियों में रही है जिसका फायदा मिल सकता है. उम्मीद की जा रही थी कि ये फिल्म हाउसफुल जाएगी.

ये भी पढ़ें: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan के लिए किसको मिले कितने पैसे, Salman Khan-Ram Charan की फीस का अंतर जान उड़ जाएंगे होश

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement