Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KK Funeral Live Updates: पंचतत्व में विलीन हुए केके, अंतिम यात्रा की कुछ भावुक तस्वीरें

KK Funeral: इंडस्ट्री में दशकों से अपनी आवाज से दिल जीत रहे सिंगर केके को आखिरी बार देखने के लिए बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्रिटीज पहुंचेंगे.

Latest News
KK Funeral Live Updates: पंचतत्व में विलीन हुए केके, अंतिम यात्रा की कुछ भावुक तस्वीरें

सिंगर केके

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके आज पंचत्तव (KK Funeral) में विलीन हो गए हैं. उनकी अंतिम यात्रा के दौरान कई सेलेब्रिटीज पहुंचे थे और यहां से कई भावुक कर देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. केके के अंतिम दर्शन के लिए गुरुवार सुबह 10:30 से सेलेब्स पहुंचने लगे थे. वहीं, 12:30 बजे के बाद अंतिम यात्रा में बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोग नजर आए. केके बीती 31 मई 2022 को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे. बीते बुधवार कोलकाता में उन्हें राजकीय सम्मान के साथ विदाई दी गई थी.

आज 2 जून को केके का अंतिम संस्कार किया जाएगा. उनका पार्थिव शरीर बीती रात मुंबई पहुंच चुका था. बताया जा रहा है कि सिंगर का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए सुबह 10.30 बजे से उनके घर पर ही रखा गया जहां उन्हें आखिरी विदाई दी गई. केके म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा नाम थे उन्होंने कई बड़े एक्टर्स को अपनी आवाज दी थी ऐसे में उनकी अंतिम यात्रा में जावेद अख्तर, शंकर महादेवन समेत बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स शामिल हुए. केके का अंतिम संस्कार करीब 1 बजे वर्सोवा हिंदू श्मशान भूमि में हुआ है.

 

 

ये भी पढ़ें- KK Last Respects: पत्नी और बच्चों के चेहरे देखकर रो पड़े लोग, सीएम Mamata Banerjee ने दी श्रद्धांजलि

ये भी पढ़ें- Singer KK Passed Away: कभी गर्लफ्रेंड के लिए बन गए थे सेल्समैन, जानें कैसे जीती संगीत की दुनिया

 

Singer KK

 

बता दें कि कोलकाता के एक लाइव कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने के बाद अचानक केके की तबीयत बिगड़ी और दिल का दौरा पड़ने की वजह से 53 की उम्र में उनका निधन हो गया था. केके के निधन की खबर देश भर के लिए बड़ा सदमा लेकर आई और फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजली दी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement