Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: इंतजार खत्म, हाथ में हाथ डाल मीडिया से रूबरू हुआ कपल, साथ में दिए पोज

KL Rahul-Athiya Shetty शादी के बंधन में बंध गए हैं. उनकी शादी की फोटो भी सामने आ चुकी हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं. वहीं कपल मीडिया के सामने भी आया.

Latest News
KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: इंतजार खत्म, हाथ में हाथ डाल मीडिया से रूबरू हुआ कपल, साथ में दिए पोज

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: अथिया शेट्टी और केएल राहुल सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए. दूल्हा और दुल्हन ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो शेयर की. उनकी शादी की फोटो को चंद मिनटों में ही मिलियन में व्यूज मिल गए थे. दोनों की ड्रीमी वेडिंग फोटो को देख फैंस जमकर प्यार लुटा रहे थे. जैसा कि सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने वादा किया था, कपल मीडिया और पैपाराजी के सामने आया. हाथों में हाथ डाल दोनों एक साथ काफी खूबसूरत लग रहे थे. कपल ने जमकर मीडिया वालों को पोज दिए. उन्हें देखकर ये कहना गलत नहीं होगा 'मेड फॉर इच अदर'.

कड़ी सुरक्षा के बीच सुनील शेट्टी के के खंडाला स्थित घर में अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी हुई.  शादी की झलक पाने के लिए लोग काफी बेताब दिखे. वहीं कुछ देर में कपन ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की. वहीं सुनील शेट्टी ने वादा किया था कि शादी के बाद कपल एक साथ फोटो खिंचवाने के लिए पैपाराजी और मीडिया वालों के सामने आएगा. और हुआ भी यूं ही. कपल शादी के बाद मीडिया के सामने आया और जमकर एक दूसरे के साथ पोज दिए. 

शादी के लिए अथिया ने फुल स्लीव पिंक ब्लाउज और लहंगा पहना था. दुल्हन बनीं आथिया किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. वहीं क्रीम कलर की शेरवानी में राहुल काफी हैंडसम नजर आ रहे थे. ट्रेडिशनल लुक में ये जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है. फैंस सोशल मीडिया पर इन फोटो और वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. 

भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज और हिंदी सिनेमा के स्टार एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की शादी को लेकर मीडिया में खबरें काफी पहले से थीं. कुछ दिन पर पहले उनकी शादी की डेट और वेन्यू कन्फर्म हुआ था. इसके बाद लोग उनकी शादी की एक एक अपडेट के लिए बेताब दिखे. 

ये भी पढ़ें: KL Rahul-Athiya Shetty Wedding Updates: सामने आया कपल की ड्रीमी वेडिंग का फर्स्ट फोटो, चंद मिनटों में मिले मिलियन लाइक

रविवार को सुनील के खंडाला फार्महाउस में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हुए थे. पूरे घर में रोशनी की गई थी और कई मेहमानों को पारंपरिक कपड़े पहने और डांस करते हुए देखा गया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement