Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt को शादी के बाद पता चला सुहागरात का सच, Ranveer Singh ने भी खोला बेडरूम सीक्रेट

Koffee With Karan का सीजन 7 जल्द ही लॉन्च होने वाला है. वहीं, रिलीज से पहले इस शो के एक के बाद एक कई प्रोमोज रिलीज हो रहे हैं. इन प्रोमोज के दौरान जो सेलेब्रिटीज आ रहे हैं उन्हें लेकर भी फैंस खूब एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में इस चैट शो के दो स्पेशल गेस्ट को लेकर खुलासा हो गया है और इनका प्रोमो भी सामने आ गया है. ये प्रोमो है आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का जिसमें दोनों ने ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की है.

Latest News
Alia Bhatt को शादी के बाद पता चला सुहागरात का सच, Ranveer Singh ने भी खोला बेडरूम सीक्रेट

Alia Bhatt, Ranveer Singh, Koffee With Karan 7: कॉफी विद करण में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan 7) का आने वाले सीजन 7 को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. ये शो जल्द ही ओटीटी पर आने वाला है और रिलीज से पहले ही इस शो को लेकर फैंस खूब एक्साइटेड हैं. रिलीज से पहले शो के कई प्रोमोज सामने आए हैं जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुए हैं. वहीं, हाल ही में इस शो से एक और नया प्रोमो सामने आया है जिसमें बतौर खास मेहमान आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) नजर आ रहे हैं. इस शो के दौरान आलिया और रणवीर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर शॉकिंग खुलासे किए हैं.

Alia Bhatt ने कही ये बात

दरअसल, हाल ही में करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 7' का नया प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह, करण के शो पर एंट्री लेते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में रणवीर अपने अतरंगी अंदाज से सारी लाइमलाइट अपने नाम कर रहे हैं. वहीं, आलिया भट्ट भी अपनी क्यूटनेस से फैंस का दिल जीतती दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan के एक एपिसोड की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश, जानिए शो से कितनी कमाई करेंगे करण जौहर?

इस प्रोमो में करण जौहर भी अपने चिरपरिचित अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. वो दोनों सेलेब्रिटी गेस्ट पर एक के बाद एक चौंकाने वाले सवाल दाग रहे हैं. वहीं, इसी दौरान वो आलिया भट्ट से पूछते हैं कि 'शादी के बाद आपको किस सच्चाई का पता चला?'.... इस पर आलिया भट्ट सुहागरात से जुड़ा जवाब देती हैं. वो कहती हैं कि 'सुहागरात जैसा कुछ नहीं होता, आप सिर्फ थके हुए होते हैं'.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan के लिए Celebs से क्यों गिड़गिड़ाते हुए नजर आए Karan Johar, वीडियो वायरल

वहीं, आलिया के बाद रणवीर सिंह अपनी 'सेक्स प्लेलिस्ट' को लेकर खुलकर बात करते दिखाई देते हैं. उनका ये बेडरूम सीक्रेट भी करण चौहर को चौंका देता है. कॉफी विद करण पर आलिया और रणवीर की शानदार दोस्ती साफ नजर आती है. दोनों ने खुद को शो एक-दूसरे की 'सखी' बताया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement