Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Koffee With Karan 8: Sunny Deol ने खोली बॉलीवुड की पोल, पापा के किसिंग सीन पर क्या बोले बॉबी

Koffee With Karan 8 के नए प्रोमो में Sunny Deol बॉलीवुड फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से जुड़ा शॉकिंग राज खोलते दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
Koffee With Karan 8: Sunny Deol ने खोली बॉलीवुड की पोल, पापा के किसिंग सीन पर क्या बोले बॉबी

Sunny Deol, Bobby Deol In Koffee With Karan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण 8' (Koffee With Karan 8) इन दिनों ओटीटी का सबसे मशहूर शो बना हुआ है. शो के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के खुलासे विवादों में रहे. वहीं, अब इस सीजन के अगले मेहमानों से जुड़ा प्रोमो सामने आ गया है. अब काउच पर इंडस्ट्री के दो भाई सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) बैठेंगे. दोनों ही शो पर अपनी फैमिली और इंडस्ट्री से जुड़े कई दिलचस्प बातें शेयर करते दिखाई देंगे. करण ने इस शो पर सनी के बारे में एक शॉकिंग खुलासा भी किया है.

Sunny Deol ने खोली बॉलीवुड की पोल

वीडियो में सबसे पहले करण जौहर सनी देओल को ताना देते हुए उनसे पूछते हैं कि उन्होंने बॉलीवुड पर बॉक्स ऑफिस के नंबरों में हेरफेर का आरोप क्यों लगाया है. करण कहते हैं कि 'मैंने आपका कोई इंटरव्यू देखा जिसमें आप कह रहे थे कि ऑर्गेनिक कलेक्शन, इसका क्या मलतब है, क्या आपको लगता है कि हम उसमें कोई छेड़छाड़ कर रहे हैं'. ये सुनकर सनी देओल हंस पड़ते हैं और कहते हैं कि 'मुझे नहीं पता लेकिन ऐसा होता है. इसी तरह समाज चल रहा है'. इस पर करण कहते हैं कि 'इसीलिए क्या गदर का टाइटल था- हिंदुस्तान का असली ब्लॉकबस्टर'. सनी इस पर भी हंस देते हैं.

ये भी पढ़ें- Deepika Ranveer की ट्रोलिंग बर्दाश्त नहीं कर पाए Karan Johar, बवाल पर दिया ऐसा जवाब

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

पापा के किसिंग सीन पर बोले Bobby Deol

इसके बाद करण फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र के किस पर सवाल पूछते हैं. वो कहते हैं कि आप दोनों का क्या रिएक्शन था. इस सवाल के जवाब में बॉबी कहते हैं कि 'सभी इस पर बात कर रहे हैं लेकिन डैड बहुत क्यूट लग रहे थे'. इसके बाद सनी कहते हैं कि 'डैड वही करते हैं जो उन्हें अच्छा लगता है'. सभी इस पर हंस पड़ते हैं.

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan पर लोगों ने पकड़ा Deepika Ranveer का झूठ, वीडियो देखकर हैरान हैं फैंस

Karan Johar ने किया शॉकिंग खुलासा

इसके बाद शो पर करण जौहर ने सनी देओल के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया. उन्होंने बताया कि फिल्म में 'ढाई किलो का हाथ' से दुश्मनों को हिला कर रख देने वाले सनी देओल को असल में टेडी बियर खिलौनों का शौक है. ये खुलासा सुनकर सनी देओल मुंह छुपा लेते हैं और बॉबी देओल की हंसते- हंसते हालत खराब हो जाती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement