Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ढोल नगाड़ों के साथ ससुराल में हुआ Kriti Kharbanda का ग्रैंड वेलकम, पति Pulkit Samrat के साथ जमकर थिरकीं एक्ट्रेस

Kriti Kharbanda और Pulkit Samrat शादी के बाद घर लौटे जहां उनका धूमधाम से स्वागत हुआ. पुलकित के दिल्ली वाले घर में कृति का जोरदार स्वागत किया गया जिसके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं.

ढोल नगाड़ों के साथ ससुराल में हुआ Kriti Kharbanda का ग्रैंड वेलकम, पति Pulkit Samrat के साथ जमकर थिरकीं एक्ट्र��ेस

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Griha Pravesh 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं. 15 मार्च को कपल ने हरियाणा के मानेसर में सात फेरे लिए. उन्होंने अपने इस खास दिन की झलकियां भी शेयर कर दी हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वहीं शादी के बाद कृति अपने पति पुलकित के दिल्ली वाले घर पहुंची जहां ढोल नगाड़ों के साथ उनका स्वागत (Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Griha Pravesh) हुआ. इस दौरान नए नवेला कपल ने जमकर डांस किया. उनके तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं. उनकी शादी की फोटो के बाद अब ग्रह प्रवेश की भी वीडियो सामने आ गई हैं. इस वीडियो में नई नवेली दुल्हन कृति साड़ी में नजर आईं वहीं पुलकित कुर्ता और धोती में दिखे. इस दौरान कपल ने ढोल की थाप पर खूब डांस किया. विरल भयानी ने पुलकित के दिल्ली वाले घर के बाहर की कई वीडियो शेयर की हैं. इस दौरान उनके परिवार के सदस्य भी नजर आए.


ये भी पढ़ें: Kriti Kharbanda ही नहीं इन 6 एक्ट्रेसेस ने शादी पर लाल जोड़ा छोड़ चुना पिंक कलर का लहंगा


शादी का लुक वायरल

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी की फोटोज इंटरनेट पर छाई हैं. इस दौरान कपल काफी खुश नजर आया. शादी में कृति ने पिंक कलर का लहंगा पहना है जिसपर हैवी एंब्रॉयडरी है. इसके अलावा पुलकित की शेरवानी भी काफी खास थी. फैंस से लेकर सेलेब्स कपल को बधाई देते हुए नजर आए हैं.


ये भी पढ़ें: Kriti Pulkit Wedding: दूल्हे की गायत्री मंत्र वाली शेरवानी वायरल, ध्यान से देखें 4 वेडिंग फोटोज


लंबे समय तक किया था डेट 

पुलकित और कृति पिछले 4-5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की लव स्टोरी फिल्म के सेट पर ही शुरू हुई. फिल्म 'पागलपंती' में साथ काम करते हुए पुलकित और कृति एक दूसरे को दिल दे बैठे.

बता दें कि पुलकित की यह दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा से शादी की थी, जो कि महज 11 महीनों में ही टूट गई थी. 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement