Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prabhas को डेट कर रहीं Kriti Sanon? Varun Dhawan ने दिया बड़ा इशारा

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कृति सेनन (Kriti Sanon) को लेकर एक ऐसा इशारा दिया है जिसने जबरदस्त खलबली मचा दी है.

Latest News
Prabhas को डेट कर रहीं Kriti Sanon? Varun Dhawan ने दिया बड़ा इशारा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी फिल्म भेड़िया (Bhediya) के प्रोमोशन में बिजी हैं. फिल्म ने बड़े पर्दे पर रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है. फैंस ऑनस्क्रीन वरुण और कृति की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं. हाल ही में दोनों सितारे फिल्म के प्रोमोशन के चलते कलर्स टीवी के शो झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhhla Jaa 10) के सेट पर पहुंचे थे. यहां बातों ही बातों में वरुण धवन ने कृति सेनॉन को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जो इस वक्त जबरदस्त चर्चाओं में बना हुआ है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, पिछले काफी समय से कृति सेनन और साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) के लिंकअप की खबरें सामने आ रही हैं. कहा जा रहा है कि दोनों स्टार चोरी-छिपे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. फैंस भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. इन सब के बीच वरुण धवन ने हाल ही में दोनों के रिश्ते को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को और चार गुना बढ़ा डाला है.  झलक दिखला जा के सेट से वरुण धवन का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर कृति सेनॉन की डेटिंग लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा करते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Jhalak Dikhhla Jaa 10 के ग्रैंड फिनाले में इस कंटेस्टेंट का डांस देख रो पड़ीं Nora Fatehi, एक्ट्रेस को आई पुराने प्यार की याद

वीडियो की शुरुआत में फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) किसी सवाल को लेकर एक्टर से पूछते नजर आते हैं कि उन्होंने कृति सेनॉन का नाम क्यों नहीं लिया? इसका जवाब देते हुए फिल्म स्टार ने कहा, 'कृति का नाम इसलिए नहीं था क्योंकि कृति का नाम... किसी के दिल में है.' इस दौरान कृति बात घूमाकर वरुण को चुप कराने की कोशिश करती हैं लेकिन वरुण कहां रुकने वाले थे. उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा, 'कृति का नाम एक आदमी के दिल में जो इस वक्त मुंबई में नहीं है. वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है. दीपिका के साथ.' फिर क्या, एक्टर की बातें सुनने के बाद फैंस को समझने में जरा देर नहीं लगी कि उनका इशारा प्रभास की ओर ही है. 

यहां देखें वीडियो-

 

 

प्रभास इन दिनों दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं. 

बता दें कि इससे पहले कृति खुद भी कई बार प्रभास की तारीफों के पुल बांधती हुई नजर आ चुकी हैं. 'भेड़िया' के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस से प्रभास को लेकर कई सवाल पूछे गए. इनमें से एक सवाल यह भी था कि 'टाइगर श्रॉफ, प्रभास और कार्तिक आर्यन में से वो किसके साथ फ्लर्ट, डेट और शादी करना चाहेंगी.' कृति ने जवाब देते हुए कहा, 'वो कार्तिक के साथ फ्लर्ट करेंगी. टाइगर श्रॉफ को डेट करेंगी और शादी प्रभास से करेंगी.' 

यह भी पढ़ें- बेला हदीद ने की उर्फी जावेद की कॉपी? टॉपलेस होकर इस तरह ढकी बॉडी

यही नहीं, एक्ट्रेस यहां तक कह चुकी हैं कि ऑनस्क्रीन दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लगती है. हालांकि, दोनों स्टार्स में अब तक किसी ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है. कृति और प्रभास जल्द ही फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement