Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यूजर ने Kriti Sanon-Nupur Sanon को कहा फ्लॉप सिस्टर्स, एक्ट्रेस ने यूं कि बोलती बंद

कृति सेनन(Kriti Sanon) नुपूर सेनन(Nupur Sanon) को एक यूजर ने फ्लॉप सिस्टर्स कहा है, जिसपर एक्ट्रेस नुपूर ने उसे करारा जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी.

यूजर ने Kriti Sanon-Nupur Sanon को कहा फ्लॉप सिस्टर्स, एक्ट्रेस ने यूं कि बोलती बंद

Kriti Sanon Nupur Sanon

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कृति सेनन(Kriti Sanon) बीते दिनों काफी चर्चा में रही हैं. बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म आदिपुरुष(Adipurush) में कृति सेनन ने माता सीता का रोल अदा किया था. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी और इसको लेकर देश भर में काफी विवाद देखने को मिला था. वहीं, सभी जानते हैं किसी भी एक्टर के करियर में फिल्में फ्लॉप और हिट होती रहती हैं. आदिपुरुष के अलावा कृति सेनन ने मिमी(Mimi), बरेली की बर्फी जैसी कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. फिल्मों के बीच कृति ने अब बिजनेस की ओर रुख मोड़ लिया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में स्किनकेयर ब्रांड लॉन्च किया है.

स्किनकेयर ब्रांड के लॉन्च का एक वीडियो नुपूर सेनन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था और साथ ही एक स्पेशल मैसेज लिखकर कृति सेनन की तारीफ की थी. इस दौरान वीडियो में कृति सेनन अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. वह अपने स्किनकेयर ब्रांड के बारे में फैंस को जानकारी दे रही हैं. वहीं, नुपूर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कृति को जन्मदिन की बधाई दी थी. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि उन्हें कृति पर गर्व है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon)

ये भी पढ़ें- Shehzada: फिल्म के लिए Kartik Aaryan ने नहीं ली 'फीस', Kriti Sanon और Manisha Koirala तक, इन सितारों ने वसूले करोड़ों रुपये

नुपूर ने लगाई यूजर की क्लास

वहीं, नुपूर के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा-फ्लॉप सिस्टर्स. यूजर को सबक सिखाने के लिए नुपूर ने उसे करारा जवाब दिया है.  नुपूर ने उस यूजर के कमेंट में रिप्लाई करते हुए लिखा- तब भी आप हमें फॉलो करते हैं. 

ये भी पढ़ें- कनिका ढिल्लों और हिमांशु शर्मा की हाउस पार्टी में लगा सितारों का मेला, कृति सेनन से लेकर तमन्ना भाटिया ने की शिरकत, देखें फोटोज

इन फिल्मों में नजर आएंगी कृति

आपको बता दें कि कृति सेनन को आखिरी बार आदिपुरुष में देखा गया था. इसके अलावा वह फिल्म भेड़िया में वरुण धवन के साथ नजर आईं थी. उसके बाद वह जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म गणपत पार्ट 1 में दिखाई देंगी. इसके अलावा वह शाहिद कपूर के साथ भी नजर आने वाली हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement