Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

National Award मिलने के बाद Kriti Sanon पहुंची सिद्धिविनायक मंदिर, परिवार संग किए गणपति बप्पा के दर्शन

कृति सेनन(Kriti Sanon) को हाल ही में फिल्म मीमी(Mimi) के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला है. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है, जिसके बाद वह सिद्धिविनाक मंदिर परिवार संग दर्शन के लिए पहुंची थीं.

Latest News
National Award मिलने के बाद Kriti Sanon पहुंची सिद्धिविनायक मंदिर, परिवार ��संग किए गणपति बप्पा के दर्शन

Kriti Sanon

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कृति सेनन(Kriti Sanon) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. गुरुवार को एक्ट्रेस को 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड(National Film Award 2023) से सम्मानित किया गया है. कृति को फिल्म मीमी(Mimi) के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. जिसके बाद से उनके और परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है. वहीं, एक्ट्रेस ने अपनी इस खुशी को दुगना करते हुए सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, कृति सेनन ने फिल्म मीमी में एक मां का रोल अदा किया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस काफी शानदार थी, जिसको लेकर उन्हें नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. वहीं, एक्ट्रेस के साथ आलिया भट्ट को भी गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड दिया गया है. एक्ट्रेस इस अवॉर्ड की घोषणा होने के बाद आज सुबह मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने गणपति भगवान के दर्शन किए और उनसे आशीर्वाद लिया. 

ये भी पढ़ें- Kriti Sanon जानती थीं Sushant Singh Rajput का ये सीक्रेट? मौत के 3 साल बाद खूबसूरती से किया खुलासा

देसी लुक में फैंस के साथ कृति ने दिए पोज

इसके साथ ही इस वायरल वीडियो में कृति सेनन पैपराजी को प्रसाद बांटते हुए दिखाई दे रही हैं. साथ ही उन्होंने वहां पर मौजूद फैंस और बच्चों के साथ खड़े होकर पोज भी दिए. इस दौरान एक्ट्रेस के साथ उनका पूरा परिवार मौजूद था. वहीं, कृति पीले रंग के सूट में नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस अपने इस देसी लुक में काफी सुंदर लग रही हैं.

ये भी पढ़ें- Prabhas और Kriti Sanon को हुआ एक दूसरे से प्यार! इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बढ़ी नजदीकियां

फैंस ने की मीमी की तारीफ

वहीं, वायरल वीडियो पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं और एक्ट्रेस के नेशनल अवॉर्ड मिलने पर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मिमी एक खूबसूरत फिल्म है. कृति और पंकज त्रिपाठी ने शानदार काम किया, खुशी है कि दोनों को सम्मानित किया गया. वहीं, अन्य ने लिखा- वह उस अवॉर्ड की हकदार हैं. 'मिमी' में उन्होंने शानदार काम किया है. 

मीमी में पंकज त्रिपाठी संग किया था एक्ट

वहीं, आपको बता दें कि कृति सेनन पंकज त्रिपाठी की यह फिल्म साल 2021 में रिलीज हुई थी. फिल्म में दोनों कलाकारों की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा बीते दिनों एक्ट्रेस को फिल्म आदिपुरुष के लिए जमकर ट्रोल किया गया था. हालांकि इस नेशनल अवॉर्ड से कई लोगों को बोलती बंद हो गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement