Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Akshay Kumar ने मुझे जान से मरवाने की सुपारी दी है', Salman Khan के बाद अब 'खिलाड़ी' के पीछे पड़ा ये सेलेब्रिटी

Salman Khan के बाद अब Akshay Kumar पर एक जाने- माने सेलेब्रिटी ने शॉकिंग आरोप लगाए हैं. अपने Tweet में उन्होंने पुलिस पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं.

'Akshay Kumar ने मुझे जान से मरवाने की सुपारी दी है', Salman Khan के बाद अब 'खिलाड़ी' के पीछे पड़ा ये सेलेब्रिटी

Akshay Kumar: अक्षय कुमार पर लगा बड़ा आरोप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्टर से रिएलिटी शो के कंटेस्टेंट और फिर फिल्म क्रिटिक बन चुके एक सेलेब्रिटी ने हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि अक्षय ने उन्हें जान से मारने की सुपारी दे दी है. इस सेलेब्रिटीज को डर है कि उसे जेल या पुलिस स्टेशन में मरवा दिया जाएगा. इससे पहले उन्होंने सलमान खान पर भी कुछ ऐसे ही आरोप लगाए थे. अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि अक्षय पर ये संगीन आरोप केआरके (KRK) ने लगाए हैं. उन्होंने ट्विटर पोस्ट करते हुए बताया कि किस तरह एक बार वो बाल- बाल बच गए थे.

केआरके ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- 'बॉलीवुड में मेरा सभी के साथ अच्छा रिश्ता है, सिवाय अक्षय कुमार के, उन्होंने मुझे जेल में जान से मारने की सुपारी दी थी और मुझे गिरफ्तार करवाया था. मैं खुशकिस्मत था कि जेल से बाहर आ गया. वो फिर से मुझे पुलिस स्टेशन या जेल में जान से मार देने के सुपारी दे रहे हैं. अगर मुझे कुछ हो जाता है तो इसके लिए अक्षय कुमार जिम्मेदार होंगे. शाहरुख खान, सलमान खान या करण जौहर का मेरी मौत से कोई लेना- देना नहीं होगा'.

ये भी पढ़ें- KRK की मुश्किलें नहीं हो रही हैं कम, जमानत याचिका पर लिया गया ये फैसला

इस पोस्ट के बाद केआरके को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. वो अक्षय के खिलाफी सिर्फ यही पोस्ट करके नहीं रुके उन्होंने अगले ट्वीट में दावा किया है कि 'खिलाड़ी' की एक बाद एक 10 फिल्में फ्लॉप साबित हुई हैं. सिर्फ यही नहीं केआरके का कहना है कि उनकी अगली फिल्म 'ओह माय गॉड' भी फ्लॉप ही होगी. बता दें कि इससे पहले केआरके सलमान खान को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट करने की वजह से मुश्किल में फंस गए थे. उनके खिलाफी लीगल एक्शन भी लिया गया था.

ये भी पढ़ें - Kamal R Khan को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2020 में किए विवादित ट्वीट को लेकर की गई कार्रवाई

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement