Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तलाक की अनाउंसमेंट के बाद Kusha Kapila को पड़ी थीं खूब गालियां, हो गया था ऐसा बुरा हाल, बयां किया दर्द

Kusha Kapila इन दिनों अपनी फिल्म Thank You for Coming को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि इस फिल्म से पहले वो अपने तलाक को लेकर भी काफी सुर्खियों में थीं.

Latest News
तलाक की अनाउंसमेंट के बाद Kusha Kapila को पड़ी थीं खूब गालियां, हो गया था ऐसा बुरा हाल, बयां किया दर्द

Kusha Kapila 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कुशा कपिला सोशल मीडिया की दुनिया में एक जाना-माना नाम हैं. उन्होंने बॉलीवुड में भी एंट्री कर लिया है. कुशा थैंक्यू फॉर कमिंग में नजर आई हैं जो हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई. हालांक वो कुछ दिन पहले अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि तलाक की अनाउंसमेंट को लेकर सुर्खियों में थीं. इसको लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था. एक्ट्रेस ने अब अपने पति जोरावर अहलूवालिया से अलग होने की घोषणा के बाद ऑनलाइन ट्रोलिंग के बारे में बात की.

कुशा कपिला और जोरावर अहलूवालिया ने इस साल जून में अपने तलाक की घोषणा की थी. इसके बारे में बात करते हुए, कुशा ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में कहा कि वो और जोरावर अपने जीवन में अलग-अलग चीजें चाहते थे और उन्होंने अलग होने का फैसला किया है. कुशा ने स्वीकार किया था कि जोरावर के साथ उसका प्यार बहुत मायने रखता है और उन्होंने चीजों को सुलझाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वे ऐसा नहीं कर सके.

कुशा ने कहा 'मैं असल में दिन का एक फिक्स टाइम रोने और इसके बारे में बुरा महसूस करने के लिए रखती हूं. मैं इसे ठीक आधा घंटा देती हूं और फिर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ती हूं. यहां बहुत कुछ करने को है. ईमानदारी से कहूं तो मुझे अपनी निजी खबरें साझा करने के लिए धमकाया गया. यह पहली बार है जब मैं इसे साझा कर रही हूं. इसे शेयर करने में मुझे 100% धमकाया गया लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने इसे अपनी शर्तों पर शेयर किया. मैं नहीं चाहती था कि कोई और मेरी लाइफ जीवन के बारे में जानकारी दुनिया के साथ साझा करे.'

ये भी पढ़ें: Kusha Kapila ने Zorawar Ahluwalia से तलाक की बात पर ट्रोल होने पर तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

बता दें कि कुशा और जोरावर सिंह अहलूवालिया की शादी 6 साल पहले साल 2017 में हुई थी पर 2023 में वो अलग हो गए. इस बारे में कुशा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसके बाद कुशा को काफी ट्रोल किया गया था पर तब उनके पूर्व पति जोरावर ने उनके लिए स्टैंड लिया था. यही नहीं कुशा का नाम अर्जुन कपूर से भी जोड़ा गया था. 

ये भी पढ़ें: तलाक के बाद Arjun Kapoor संग जुड़ा Kusha Kapila का नाम, एक्ट्रेस ने खबरों पर कुछ इस तरह किया रिएक्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement