Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vijay Deverakonda का आया इस एक्ट्रेस पर दिल, Kushi ट्रेलर लॉन्च पर किया खुलासा

विजय देवरकोंडा(Vijay Deverakonda) और सामंथा रुथ प्रभु(Samantha Ruth Prabhu) स्टारर फिल्म खुशी(Kushi) के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्टर ने अपनी क्रश का खुलासा किया है.

Latest News
Vijay Deverakonda का आया इस एक्ट्रेस पर दिल, Kushi ट्रेलर लॉन्च पर किया खुलासा

Vijay Deverakonda

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विजय देवरकोंडा(Vijay Deverakonda) और सामंथा रुथ प्रभु(Samantha Ruth Prabhu) स्टारर फिल्म खुशी(Kushi) का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है. ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री बेहद शानदार नजर आ रही है. वहीं, हाल ही में हैदराबाद में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था. इस दौरान फिल्म के सभी कलाकार मौजूद थे. इसके साथ ही मीडिया भी इस इवेंट के दौरान मौजूद थी. वहीं, ट्रेलर के दौरान विजय देवरकोंडा ने अपनी को-स्टार सामंथा को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

दरअसल, ट्रेलर लॉन्च के दौरान विजय देवरकोंडा ने बताया कि सामंथा उनका क्रश है. इसके साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस की तारीफ भी की. वहीं, इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें इस चीज का खुलासा किया गया है कि विजय को सामंथा पर क्रश है. 

फैंस ने कुछ इस अंदाज में किया रिएक्ट

इस वायरल पोस्ट पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सामंथा पूरे इंडिया का क्रश है. वहीं अन्य ने लिखा- दोनों एक साथ अच्छे लग रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Samantha Ruth Prabhu: इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं एक्ट्रेस, सेलेब्स से लेकर फैंस ने की जल्द ठीक होने की दुआ

कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

वहीं, अपको बता दें कि खुशी फिल्म विजय और सामंथा के इर्द गिर्द घूमती रहती है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि दोनों की मुलाकात कश्मीर में होती है और उसके बाद उन्हें पता चलता है कि वे दोनों पड़ोसी है. बाद में परिवार के खिलाफ जाकर वे एक दूसरे से शादी कर लेते हैं. हालांकि शादी के बाद दोनों के बीच कई मुश्किलें आती हैं और लड़ाईयां होती हैं. इसी को आधार को बनाकर फिल्म खुशी तैयार की गई है. ट्रेलर को अभी तक अच्छा रिस्पॉन्स मिल रही है. वहीं, दर्शक दोनों को एक साथ देखने के लिए काफी बेताब हैं. 

ये भी पढ़ें- Samantha Ruth Prabhu के इस काम से फैंस हो गए हैं मायूस, कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स

ये कलाकार आएंगे नजर

बता दें कि फिल्म का निर्देशन शिव निर्माण द्वारा किया गया है और लेखन भी उन्होंने ही किया है. यह फिल्म माइथ्री मूवी मेकर्स के बैनर तले तैयार की गई है. फिल्म में विजय और सामांथा के अलावा जयाराम, सचिन केदाकर, मुरली शर्मा, लक्ष्मी, अली रोहिणी, राहुल रामकृष्ण जैसे कलाकार हैं. इसके साथ ही फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement