Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Laal Singh Chaddha: फ्लॉप होने के बाद Aamir Khan की फिल्म को नहीं मिल रहे हैं OTT पर खरीदार? जानिए क्या है सच्चाई

Aamir Khan की फिल्म Laal Singh Chaddha को बॉक्स ऑफिस लोगों की तरफ से सराहा नहीं गया. अब फिल्म के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खरीदार नहीं मिल रहे हैं. पहले ये फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने वाली थी.

Latest News
Laal Singh Chaddha: फ्लॉप होने के बाद Aamir Khan की फिल्म को नहीं मिल रहे हैं OTT पर खरीदार? जानिए क्या ह�ै सच्चाई

Laal Singh Chaddha : लाल सिंह चड्ढा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Laal Singh Chaddha: आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) स्टारर लाल सिंह चड्ढा के 2022 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक होने की उम्मीद थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी फिल्म को दर्शकों ने पूरी तरह से खारिज कर दिया है. फिल्म को 50 करोड़ रुपये कमाने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ी. ऐसा बताया जा रहा है कि लाला सिंह चड्ढा बॉक्स की ऑफिस पर कुल कमाई 60-70 करोड़ के बीच ही रहेगी.  

फिल्म को शुरू में इसकी रिलीज के छह महीने बाद स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाना था. हालांकि, हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के बाद आमिर खान स्टारर फिल्म के लिए कोई ओटीटी खरीदार नहीं मिल रहा हैं और यहां तक ​​कि नेटफ्लिक्स भी सौदे से पीछे हट गया है.

ये भी पढ़ें - Shahrukh Khan को मिला फैंस का जबरदस्त सपोर्ट, Pathan को लेकर शुरू किया ये ट्रेंड 

एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि दंगल स्टार हमेशा नेटफ्लिक्स को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के रूप में चाहते थे क्योंकि वह अपनी फिल्म के लिए ग्लोबली पैठ बनाना चाहते थे. सूत्र ने आगे कहा, "आमिर ने अपने बॉक्स ऑफिस इतिहास और रिकॉर्ड का हवाला देते हुए 150 करोड़ रुपये के बड़े आंकड़े के साथ बातचीत की थी. आमिर भी इस बात पर अड़े थे कि फिल्म के थिएटर रिलीज के पूरे छह महीने बाद नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. नेटफ्लिक्स ने आमिर खान से ओटीटी रिलीज की लागत और समय अवधि को कम करने की पूरी कोशिश की."

नेटफ्लिक्स ने आखिरकार 50 करोड़ रुपये में एक सौदे की पेशकश की. आमिर ने 125 करोड़ रुपये में फिल्म को पिच करना जारी रखा. वास्तव में, आमिर को 300 करोड़ रुपये की उम्मीद थी. लाल सिंह चड्ढा को भारत के बॉक्स ऑफिस नकार दिया था. आमिर खान आशावादी थे कि अगर रिलीज से पहले सौदा नहीं हुआ तो नेटफ्लिक्स बातचीत में अपनी डील में कटौती कर सकता है. बॉलीवुड हमंगा के सोर्स के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने आमिर खान की फिल्म के बातचीत के साथ पीछे हटने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें - अभी फ्लॉप नहीं हुई है लाल सिंह चड्ढा, आमिर खान खेल सकते हैं फिल्म को हिट बनाने वाला दांव

अब यह कहा जा रहा है कि फिल्म के पास वूट के अलावा अपनी डिजिटल रिलीज के लिए कोई अन्य विकल्प नहीं है. वूट का मालाकिना हक वायकॉम 18 स्टूडियोज के पास है जिसने आमिर खान प्रोडक्शंस के साथ लाल सिंह चड्ढा को को-प्रोड्यूस किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement