Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Laal Singh Chaddha: थम नहीं रहा है Aamir Khan की फिल्म के खिलाफ बवाल, अब इस बात के लिए हुआ बैन को लेकर प्रदर्शन

Laal Singh Chaddha: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के खिलाफ विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार सोशल मीडिया पर प्रोटेस्ट झेल रही फिल्म को बनै करने के लिए वाराणसी में तेज हो गई है.

Latest News
Laal Singh Chaddha: थम नहीं रहा है Aamir Khan की फिल्म के खिलाफ बवाल, अब इस बात के लिए हुआ बैन ��को लेकर प्रदर्शन

Boycott Laal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्ढा का विरोध

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Laal Singh Chaddha: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के खिलाफ विरोध धमने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म की रिलीज से पहले सोशल मीडिया लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट (Boycott Laal Singh Chaddha) किए जाने को लेकर ट्रेंड शुरू हो गया था. अब रिलीज के बाद भी आमिर खान की फिल्म का विरोध किया जा रहा है. वाराणसी (Varanasi) में सनातन रक्षक सेना के सदस्यों ने गुरुवार को विजया मॉल में रिलीज हुई आमिर खान-करीना कपूर अभिनीत फिल्म लाल सिंह चड्ढा के विरोध में प्रदर्शन किया.

प्रदर्शनकारियों ने रक्षा बंधन पर रिलीज हुई फिल्म का बहिष्कार करने की मांग करते हुए कहा कि आमिर और उनकी पत्नी देश में सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं, इसलिए उनकी फिल्म को भारत के बाहर रिलीज किया जाना चाहिए.

बाद में उन्होंने भेलूपुर के थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा. सनातन रक्षक सेना के प्रदेश अध्यक्ष चंद्र प्रकाश सिंह ने कहा कि उनकी पिछली फिल्म पीके देखने के बाद, यह स्पष्ट है कि आमिर खान हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाते हैं और उन पर अनर्गल टिप्पणी करते हैं.

ये भी पढ़ें - बॉयकॉट के हंगामे की बीच आ गई Aamir Khan की फिल्म, जानिए हिट है या फ्लॉप?

संगठन ने लोगों से अपील की है कि वे फिल्म न देखें और इस पर अपना समय और पैसा बर्बाद न करें. संगठन ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फिल्म पर प्रतिबंध लगाने का भी आग्रह किया है. 

वहीं बात करें लाल सिंह चड्ढा के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में तो फिल्म लोगों के दिलों में खरी नहीं उतर पाई. पहले दिन लाल सिंह चड्ढा का वैसा कलेक्शन हुआ, जितनी इस फिल्म से उम्मीद की गई थी.  4 साल बाद रुपहले पर्दे पर वापसी कर रहे आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा ने अपनी ओपनिंग पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बच्चन पांडे से भी कम का कलेक्शन किया है. आमिर खान के बीते 13 साल के करियर में लाल सिंह चड्ढा को उनकी फिल्मों की तुलना में सबसे कम ओपनिंग मिली है. जाहिर है इस तरह के कलेक्शन से आमिर खान कभी खुश नहीं होंगे. 

ये भी पढ़ें - Laal Singh Chaddha या फिर Raksha Bandhan किसे लोगों ने बताया साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर?

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के एडवांस बुकिंग को लेकर ट्रेड एनालिस्ट पहले से ही भविष्यवाणी कर चुके थे कि यह फिल्म अपनी ओपनिंग पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाएगी. 3500 स्क्रीन पर रिलीज की गई लाल सिंह चड्ढा ने अपने पहले दिन 11 से 12.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement