Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aamir Khan के साथ Laapataa Ladies देखेंगे चीफ जस्टिस, SC में रखी जाएगी स्पेशल स्क्रीनिंग

किरण राव (Kiran Rao) के निर्देशन में बनी साल 2024 की फिल्म लापता लेडीज (Laapataa Ladies) को आज सुप्रीम कोर्ट में दिखाया जाएगा. फिल्म की आज स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाएगी और इसमें आमिर खान (Aamir Khan) भी मौजूद रहेंगे.

Latest News
Aamir Khan के साथ Laapataa Ladies देखेंगे चीफ जस्टिस, SC में रखी जाएगी स्पेशल स्क्रीनिंग

Laapataa Ladies

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

किरण राव (Kiran Rao) के निर्देशन में बनी साल 2024 की फिल्म लापता लेडीज (Laapataa Ladies) दर्शकों को काफी पसंद आई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर भी शानदार परफॉर्म किया था और दर्शकों की वाह वाही लूटी थी. इस फिल्म ने और इसकी कहानी ने लोगों को काफी इंस्पायर किया था. वहीं, अब सुप्रीम कोर्ट के जजों, उनके परिवार के सदस्यों और रजिस्ट्री अधिकारियों के लिए फिल्म लापता लेडीज का स्पेशल शो रखा गया है.

दरअसल, न्यायालय के प्रशासनिक अनुभाग द्वारा जारी संदेश के अनुसार एक्टर और निर्माता आमिर खान (Aamir Khan) के अलावा फिल्म की निर्देशन किरण राव भी स्क्रीनिंग के दौरान मौजूद रहेंगी. बताया गया कि भारत के उच्चतम न्यायालय की स्थापना के 75वें वर्ष पूरे होने पर लैंगिंग समानता के विषय पर आधारित शानदार फिल्म लापता लेडीज को आज 9 अगस्त शुक्रवार को प्रशासनिक भवन परिसर के सी-ब्लॉक स्थित सभागार में इसे दिखाया जाएगा.


यह भी पढ़ें- Sharmila Tagore को खूब भायी 'लापता लेडीज', Ranbir Kapoor की Animal पर कह दी ये बात


इस समय दिखाई जाएगी फिल्म

फिल्म के लिए तय कार्यक्रम के मुताबिक चीफ जस्टिस डी वाई चंद्रचूड़ और उच्चतम न्यायालय के दूसरे न्यायाधीश अपने परिवार के लोगों के साथ बैठकर फिल्म देखेंगे. फिल्म शाम को 4.15 से 6 बजकर 20 मिनट तक चलेगी.


यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा से लेकर आलिया भट्ट और अनन्या पांडे तक, इन सेलेब्स को भा गई Laapataa Ladies, खूब कर रहे तारीफ


फिल्म में नजर आए ये कलाकार

लापता लेडीज फिल्म दो दुल्हनों के बारे में है, जो स्टेशन पर बदल जाती है. इस फिल्म में प्रतिभा रत्न, नितांशी गोयल, रवि किशन, स्पर्श श्रीवास्तव अहम भूमिका में नजर आए थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement