Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lalit Modi-Sushmita Sen: ललित मोदी ने जबसे किया रिलेशनशिप का ऐलान, इंटरनेट पर आई मीम्स की बाढ़

Lalit Modi ने हाल ही में ट्विटर पर Sushmita Sen से अपने प्यार का ऐलान कर काफी लोगों को हैरान कर दिया है. ललित ने वेकेशन की तस्वीरें शेयर की जो देखते ही देखते ट्रेंड करने लगीं. इसी के साथ वो ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गए. लोग जमकर दोनों पर मीम्स बना रहे हैं.

Latest News
Lalit Modi-Sushmita Sen: ललित मोदी ने जबसे किया रिलेशनशिप का ऐलान, इंटरनेट पर आई मीम्स की बाढ़

Lalit Modi Sushmita Sen relationship 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी (Lalit Modi) ने पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है. बीते दिन ललित मोदी ने ट्वीट कर इस बात की अनाउंसमेंट की थी. इसके ऐलान के बाद से ही इंटरनेट पर दोनों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं. सुष्मिता सेन के फैंस इस खबर से खुश हैं तो वहीं काफी लोगों को दोनों का जोड़ी कुछ खास भा नहीं रही है. फिर क्या था, दोनों इंटरनेट पर जमकर ट्रोल होने लग गए हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स पैसों और दोनों की उम्र को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. कपल पर जमकर मीम बन रहे हैं. 

पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. वो पहले भी कई बार अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रही हैं. ललित मोदी से पहले वो 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को डेट कर रही थीं. दोनों 2-3 साल साथ रहे इसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया. वहीं अब एक्ट्रेस खुद से 10 साल बड़े ललित मोदी को डेट कर रही हैं. इस खबर के सामने आते ही एक्ट्रेस और ललित मोदी ट्रोल हो गए. लोग जमकर कपल का मजाक उड़ा रहे हैं. वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो उनके सपोर्ट में भी हैं.  

बता दें कि ललित मोदी देश के नामी उद्योगपति घराने से हैं. आईपीएल सहित कई विवादों से उनका नाता रहा है पर आईपीएल विवाद के बाद से वो लंदन में ही रह रहे हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो ललित मोदी की पहली पत्नी मीनल की 2018 में मौत हो गई थी. कहा जाता है कि मीनल की मौत कैंसर से हुई थी. अपने से 9 साल बड़ी मीनल से प्यार और फिर शादी करने के लिए मोदी ने खासी मेहनत और लंबा इंतजार किया था.

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen: बहन के रिलेशनशिप की खबर से भाई Rajeev Sen भी हैं हैरान, कह दी शॉकिंग बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement