Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushmita Sen-Lalit Modi Relationship: ललित मोदी से 9 साल बड़ी थी पहली पत्नी, जानें पूरी लव स्टोरी

Lalit Modi First Wife: ललित मोदी इस वक्त सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर ट्रेंड में हैं. हालांकि, मोदी की पहली पत्नी मीनल के साथ शादी और लव स्टोरी भी कम दिलचस्प नहीं है. 9 साल बड़ी मीनल उनकी मां की दोस्त थीं. प्यार के बाद शादी के लिए उन्हें लंबा इंतजार करना पड़ा था. 

Sushmita Sen-Lalit Modi Relationship: ल��लित मोदी से 9 साल बड़ी थी पहली पत्नी, जानें पूरी लव स्टोरी

IPL में अक्सर साथ दिखते थे ललित और मीनल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ललित मोदी देश के नामी उद्योगपति घराने से हैं और उनकी जिंदगी में आईपीएल से लेकर कई और विवाद भी रहे हैं. आईपीएल विवाद के बाद से वह लंदन में ही रह रहे हैं और इस वक्त सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में हैं. ललित मोदी की पहली पत्नी मीनल की 2018 में मौत हो गई थी. कहा जाता है कि मीनल की मौत कैंसर से हुई थी. अपने से 9 साल बड़ी मीनल से प्यार और फिर शादी करने के लिए मोदी ने खासी मेहनत और लंबा इंतजार किया था. 

Lalit Modi Marriage Story
ललित मोदी की पहली पत्नी मीनल उनसे उम्र में 9 साल बड़ी थीं और पहले उन्होंने मोदी के प्रपोजल को सीरियसली नहीं लिया था. मीनल की पहली शादी जल्दी ही टूट गई थी और वह अपनी बेटी के साथ ज्यादातर लंदन में रहती थीं. उस दौरान वह एक बार फिर ललित मोदी के करीब आईं और दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. मोदी ने किसी तरह परिवार को इस शादी के लिए मनाया और 1991 में यह शादी हुई थी. 

यह भी पढ़ें: सुष्मिता पर यूं ही नहीं ललित मोदी हार गए दिल, तस्वीरें ही दीवाना बनाने के लिए काफी

2018 में हुई मीनल की मौत
साल 2018 में मीनल की मौत के बाद ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर एक बेहद भावुक पोस्ट जारी किया था. उन्होंने खुद तो पत्नी की बीमारी की जानकारी शेयर नहीं की थी लेकिन कहा जाता है कि मीनल की मौत कैंसर से हुई थी. ललित और मीनल के 2 बच्चे हैं जबकि मीनल की पहली शादी से भी एक बेटी है जिसे ललित मोदी ने गोद लिया था. 

कैंसर से हुई थी मीनल की मौत

लंदन में परिवार के साथ रह रहे हैं ललित मोदी
ललित मोदी 2010 में आईपीएल विवाद के बाद से लंदन में ही रह रहे हैं. उन पर मनी लॉन्ड्रिंग और पद के दुरुपयोग जैसे गंभीर मामले दर्ज हैं. आईपीएल कमिश्नर रहने से पहले वह क्रिकेट संघों में अलग-अलग जिम्मेदारी निभा चुके थे. मोदी अपने तीनों बच्चों के साथ लंदन में रहते हैं. 

ललित और मीनल के 2 बच्चे हैं

IPL में देते थे आलीशान पार्टियां 
ललित मोदी और मीनल को अक्सर आईपीएल मैच और पार्टियों में साथ देखा जाता था. क्रिकेट में ग्लैमर और आलीशान पार्टियों को लाने का क्रेडिट भी काफी हद तक ललित मोदी को ही जाता है. उनके आईपीएल कमिश्नर रहने के दौरान क्रिकेटरों के लिए आयोजित होने वाली पार्टियों की काफी चर्चा होती थी. उनकी लग्जरी पार्टी में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स शामिल होते थे. 

यह भी पढ़ें: कौन है ललित मोदी जिस पर भारतीय क्रिकेट में भ्रष्टाचार का आरोप, सुष्मिता सेन से करेगा शादी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement