Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Madhuri Dixit Vinod Khanna kiss: जब दिग्गज एक्टर ने काट लिए थे धक-धक गर्ल के होंठ, इस फिल्म के लिपलॉक सीन ने मचाया था बवाल

बॉलीवुड में धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर Madhuri Dixit ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. कुछ फिल्म में उनके बोल्ड रोल्स ने खूब सुर्खियां बटोरी. उन्हीं में से एक फिल्म है Dayavan जिसके एक सीन को लेकर अब तक बवाल

Madhuri Dixit Vinod Khanna kiss: जब दिग्गज एक्टर ने काट लिए थे धक-धक गर्ल के होंठ, इस फिल्म के लिपलॉक सीन ने मचाया था बवाल

Madhuri Dixit lip lock kissing scene Vinod Khanna

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सालों से धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपनी खूबसूरती और अदाकारी से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई सारी हिट फिल्में (Madhuri Dixit hit films) दी हैं और आज भी वो जिस फिल्म में नजर आ जाती हैं उसमें चार चांद लग जाते हैं. हालांकि एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के बोल्ड (Madhuri Dixit bold scenes) और सिजलिंग सीन को लेकर भी कई बार चर्चा में रही हैं. उसमें से एक सीन की चर्चा को आज भी होती है जिसमें दिग्गज एक्टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) एक्ट्रेस को किस करते करते बेकाबू (Vinod Khanna Madhuri Dixit lip lock scene) हो गए थे और उन्होंने माधुरी के होंठ जख्मी कर दिए थे. 

माधुरी दीक्षित आज 56 साल की हो गई हैं. सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव धक धक गर्ल अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन करने से नहीं कतराती थीं. कई बार उन्होंने रोमांटिक सीन किए हैं. हालांकि शायद उनके लिए एक फिल्म में बोल्ड सीन करना किसी बुरे सपने जैसा हो गया होगा. हम बात कर रहे हैं फिल्म दयावान की जो साल 1988 में आई थी. इस फिल्म में विनोद खन्ना और माधुरी लीड रोल में थे. 

इस फिल्म में एक सीन को शूट करते समय कुछ ऐसा हुआ जिसने माधुरी दीक्षित को हिलाकर रख दिया था. एक सीन में दिग्गज एक्टर विनोद खन्ना और माधुरी को एक दूसरे के साथ रोमांस करना था पर इस सीन को करते समय एक्टर बेकाबू हो गए थे. उन्होंने माधुरी दीक्षित के होंठ काट लिए थे. इस फिल्म के इंटीमेट सीन ने तहलका मचा दिया था.

ये भी पढ़ें: Madhuri Dixit Birthday: हीरो से भी ज्यादा फीस लेने लगी थीं माधुरी, लगातार 7 फिल्में फ्लॉप होने के बाद टूट गई थीं धक-धक गर्ल

दरअसल माधुरी दीक्षित ने फिल्म 'दयावान' में 'आज फिर तुमपे प्यार आया है' सॉन्ग में विनोद खन्ना के साथ इंटीमेट सीन किए थे. इसी दौरान एक्टर ने उनके होंठ काट लिए थे. आज तक इस सीन को बॉलीवुड के हॉट किसिंग सीन में गिना जाता है. 

ये भी पढ़ें: जब Madhuri Dixit के घर में इलेक्ट्रिशियन बनकर घुस आया आदमी, हरकत देखकर चौंक गईं एक्ट्रेस

वहीं एक बात ये भी सामने आई थी कि इसकी शूटिंग करने के बाद माधुरी दीक्षित बहुत पछताई थीं और काफी रोई भी थीं. उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर फिरोज खान से इसे हटाने के लिए भी कहा था पर सीन नहीं हटाया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement