Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahira Khan के साथ स्टेज पर हुई बदसलुकी, वीडियो पोस्ट कर एक्ट्रेस ने निकाला गुस्सा

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है और उन्होंने बताया कि इवेंट के दौरान उनके ऊपर स्टेज पर किसी शख्स ने कोई चीज फेंकी थी, जिसके लेकर एक्ट्रेस ने नाराजगी जाहिर की है.

Latest News
Mahira Khan के साथ स्टेज पर हुई बदसलुकी, वीडियो पोस्ट कर एक्ट्रे�स ने निकाला गुस्सा

Mahira Khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अक्सर ही खबरों में किसी न किसी कारण बनी रहती हैं. वहीं, गुरुवार को माहिरा खान एक शो में पहुंची थीं, जहां पर भीड़ में मौजूद एक शख्स ने कोई चीज फेंकी थी. जिसके बाद एक्ट्रेस ने इसको लेकर नाराजगी जाहिर की है और अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए एक लंबा नोट लिखा है.

दरअसल, माहिरा खान ने इस घटना का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में पूरी घटना और अपने विचारों को साझा किया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, '' प्रोग्राम में जो हुआ उसकी जरूरत नहीं थी. किसी को भी यह नहीं सोचना चाहिए कि मंच पर कुछ फेंकना ठीक है, फिर भले ही वह पेपर प्लेन में लिपटा हुआ फूल ही क्यों न हो. यह गलत मिसाल कायम करता है. यह अनअक्सेप्टेबल है. कई बार मैं डर जाती हूं, केवल अपने लिए ही नहीं, बल्कि दूसरों के लिए भी जो भीड़ जैसे हालातों में फंसे होते हैं.


ये भी पढ़ें- Arijit Singh ने लाइव कॉन्सर्ट में पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Khan से मांगी माफी, जानें क्या रही वजह


10 हजार में से एक था वो शख्स

उन्होंने पोस्ट में आगे कहा, '' लेकिन मेरी बात सुनो, जब हम वापस जा रहे थे, तो किसी ने कहा कि इसके बाद हम यहां कोई प्रोग्राम नहीं करेंगे. जो अपना प्यार और एक्साइटमेंट दिखा रहे थे, जिस तरह से वो सब अच्छी तरह जानते थे, क्योंकि मैं उन्हें देख सकती थी, मैं देख सकती थी कि वो नहीं जानते थे कि जो भी बदमाश था, वह 10, 000 में से एक था और उठकर चला गया. शायद भीड़ की जांच की जा सकती थी, बहुत कुछ हो सकता था और होना भी चाहिए था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)


ये भी पढ़ें- Mahira Khan ने शेयर किया निकाह का ऑफिशियल वीडियो, एक्ट्रेस के बेटे ने जीता दिल, इमोशनल हुए शौहर


एक्ट्रेस ने आगे लिखा, '' मैं इस बारे में स्टॉग्ली फील करती हूं कि हमें पाकिस्तान के और शहरों में इस तरह के इवेंट्स की जरूरत है. जितना ज्यादा आप उजागर होंगे, उतना ही ज्यादा आप जागरूक और शिक्षित होंगे. इसे नॉर्मलाइज करें और देखें कि क्या होता है. लोग शहर, हमारे कल्चर, एक दूसरे को लेकर हमारी समझ (जिसकी कमी है), एकता (जिसकी और भी कमी है) यह सब फलेगा फूलेगा. मैं सबसे अमेजिंग लोगों से मिली, हम क्वेटा के खूबसूरत आसमान के नीचे एक साथ बैठे, खाना खाया, हमने कहानियां शेयर कीं, हंसे और अपनी अगली प्लानिंग बनाई. मैं समृद्ध होकर वापस लौटी हूं. 

माहिरा ने कहा थैंक यू

आखिर में एक्ट्रेस ने लिखा- मैं तुमसे प्यार करती हूं क्वेटा. इतने प्यार के लिए थैंक्यू. अगली बार भी होगा और होगा और हर बार हम बेहतर होंगे. इंशाअल्लाह. तब तक के लिए खुदा हाफिज क्वेटा. पी.एस क्या आप गुलाबों को जानते हैं यहां शानदार हैं? अजीब बात यह है कि ऐसा लगता है जैसे वे कंक्रीट से बने हैं. पी.पी.एस को बहुत सारे संदेश मैसेज मिल रहे हैं. आपकी चिंता और प्यार के लिए थैंक्स. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement