Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cannes 2024 के रेड कार्पेट पर 'सिंड्रेला' बनीं Aishwarya Rai, दूसरे लुक पर कायल हुए फैंस

Cannes 2024 में Aishwarya Rai Bachchan का जलवा बरकरार है. एक्ट्रेस का रेड कार्पेट से दूसरा लुक भी वायरल हो रहा है जिसमें वो एक बार फिर काफी खूबसूरत लग रही हैं.

Latest News
Cannes 2024 के रेड कार्पेट पर 'सिंड्रेला' बनीं Aishwarya Rai, दूसरे लुक पर कायल हुए फैंस

Aishwarya Rai Cannes 2024 look ऐश्वर्या राय बच्चन कान फिल्म फेस्टिवल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) ने एक बार फिर कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2024) के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा है. इस फेस्टिवल के पहले लुक के लिए एक्ट्रेस ने बेहद स्टाइलिश ब्लैक कलर आउटफिट पहना था. अब उनका दूसरा लुक भी सामने आ गया है. अपने दूसरे रेड कार्पेट के लिए एक्ट्रेस ने ब्लू कलर का गाउन चुना. उनकी लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

कान के दूसरे दिन ऐश्वर्या राय ने ब्लू और सिल्वर का गाउन पहना है. वो काइंड्स ऑफ काइंडनेस की स्क्रीनिंग में शामिल हुईं. एक फैन पेज ने ऐश्वर्या का दूसरा लुक शेयर किया. उनके गाउन की स्लीव, स्कर्ट और ट्रेल ने लोगों का ध्यान खींचा. इसे फेमस फैशन डिजाइनर फाल्गुनी और शेन पीकॉक ने डिजाइन किया है. इन फोटो में भी एक्ट्रेस का चोटिल हाथ नजर आया. 

फैंस उनका ये लुक देख तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कोई उन्हों क्वीन बता रहा तो कोई उनकी भर भर कर तारीफ कर रहा है. हालांकि उन्हें कई लोग ट्रोल भी कर रहे हैं. 


ये भी पढ़ें: Cannes Film Festival में टूटे हुए हाथ के साथ Aishwarya Rai ने किया पोज, रेड कार्पेट पर ब्लैक गाउन में बिखेरा जलवा


Cannes में Aishwarya Rai का पहला लुक

कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए एक्ट्रेस ने सबसे पहले बेहद स्टाइलिश आउटफिट पहना. वो ब्लैक और गोल्डन कलर के बटरफ्लाइ गाउन में नजर आईं. उनका ये गाउन कांस की थीम गार्डन ऑफ टाइम को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. इस आउटफिट में व्हाइट पफ्ड स्लीव्स भी काफी अलग और शानदार थी. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक के लिए हल्का मेकअप किया है और गोल्डन इयररिंग्स पहने हैं और बालों को खुला रखा है. 

टूटे हुए हाथ के साथ पहुंची हैं Cannes 

बीते बुधवार को ऐश्वर्या राय को मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी बेटी आराध्या के साथ स्पॉट किया गया था. फ्रांस रवाना होने से पहले उन्होंने एयरपोर्ट पर पपराजी के आगे खुशी-खुशी पोज दिए. इस दौरान वो चोट वाले हाथ के साथ नजर आई थीं जिसे देखकर फैंस परेशान हो गए थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement