Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Main Atal Hoon trailer: अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में खूब जंचे Pankaj Tripathi, इन 5 सीन ने लूट ली महफिल

Main Atal Hoon trailer: Pankaj Tripathi पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक फिल्म में नजर आने वाले हैं. इसका शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

Latest News
Main Atal Hoon trailer: अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में खूब जंचे Pankaj Tripathi, इन 5 सीन ने लूट ली महफिल

Main Atal Hoon

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की फिल्म 'मैं अटल हूं' (Main ATAL Hoon) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Former PM Atal Bihari Vajpayee) की इस बायोपिक फिल्म का ट्रेलर (Main ATAL Hoon Trailer) सामने आया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. पूर्व प्रधानमंत्री के रोल में पंकज त्रिपाठी काफी दमदार लगे. इससे पहले फिल्म के टीजर को काफी पसंद किया गया. एक बार फिर पंकज त्रिपाठी ने फैंस का दिल जीत लिया है.

पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'मैं अटल हूं' के ट्रेलर का सोशल मीडिया पर काफी बज देखने को मिला है. बीते दिनों इसका टीजर रिलीज हुआ था और अब इसके ट्रेलर ने लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. ट्रेलर में अटल बिहारी वाजपेयी के अलावा कई और राजनेताओं की झलक देखने को मिली है जिसमें लालकृष्ण आडवाणी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: Main ATAL Hoon: पूर्व पीएम की बायोपिक में धांसू है पंकज त्रिपाठी का लुक, देखें पहला पोस्टर

फिल्म का डायरेक्शन मराठी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर रवि जाधव कर रहे हैं. ये फिल्म पहले इसी साल  25 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी पर इसे टाल दिया गया. अब ये फिल्म 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. पिछले साल 25 दिसंबर को अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के मौके पर एक्टर ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर कर दिया था. उनके लुक को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट तो मानों सातवें आसमान पर पहुंच गई थी.

ये भी पढ़ें: अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में फिट होने के लिए Pankaj Tripathi ने किया था ये काम, 60 दिनों तक अपनाया था ये रूटीन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement