Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arjun Kapoor और Malaika Arora के किलर डांस ने लूट ली महफिल, फिर भी हो गए ट्रोल, लोग बोले- 'फिल्म से ज्यादा एक्सप्रेशन तो यहां...'

Arjun Kapoor और Malaika Arora की जोड़ी को काफी लोग पसंद करते हैं पर वो कई बार ट्रोल्स के निशाने पर भी जा जाते हैं. इसी बीच कपल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने मलाइका के फेमस गाने पर ऐसा डांस किया कि सभी उन्हें देखते रह गए.

Latest News
Arjun Kapoor और Malaika Arora के किलर डांस ने लूट ली महफिल, फिर भी हो गए ट्रोल, लोग बोले- 'फिल्म से ज्यादा एक्सप्रेशन तो यहां...'

Malaika Arora-Arjun Kapoor मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के हॉट कपल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. लंबे समय तक अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी साधने के बाद दोनों अब सोशल मीडिया पर खुलकर एक दूसरे से प्यार का इजहार करते दिख जाते हैं. साथ ही वो आए दिन किसी ना किसी इवेंट में एक साथ स्पॉट हो जाते हैं. हाल ही दोनों एक पार्टी में शामिल हुए जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मलाइका और अर्जुन डांस फ्लोर पर साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. यही नहीं इस दौरान कपल काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आया. हालांकि कपल ट्रोल भी हो गया.  

बीती रात मुंबई में कुणाल रावल के वेडिंग बैश में बीटाउन के काफी सेलेब्स शामिल हुए थे. इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी पहुंचे. इसी पार्टी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें मलाइका-अर्जुन को एक साथ डांस करते देखा जा सकता है. दोनों ने मलाइका के फेमस सॉन्ग ‘छैय्या छैय्या’ पर शानदार डांस किया. इस दौरान कपल एक दूसरे के साथ रोमांटिक भी हुआ. दोनों के डांस ने पूरी महफिल लूट ली थी. उनके ये वीडिया काफी वायरल हो रहा. 

जहां एक तरफ फैंस को कपल का ये डांस काफी पसंद आ रहा है तो दूसरी तरफ वो एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं. हालांकि कपल को इनसे कोई फर्क नहीं पड़ता है. 

ये भी पढ़ें: Malaika Arora-Arjun Kapoor की शादी की डेट हुई लीक? नए ट्रेंड से होगा ये इवेंट

वहीं बात करें आउटफिट की तो इस पार्टी में मलाइका खूबसूरत से ह्वाइट लहंगे और हैवी ज्वेलरी में नजर आईं. वहीं अर्जुन कपूर ऑल-ब्लैक में दिखाई दिए. ये पार्टी बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर कुणाल रावल (Kunal Rawal) और अर्पिता मेहता (Arpita Mehta) की प्री-वेडिंग पार्टी थी. वो दोनों 28 अगस्त 2022 को शादी करने वाले हैं. इस प्री-वेडिंग पार्टी में काफी सारे बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement