Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Malaika Arora और Arjun Kapoor की राहें हुईं अलग, हो गया ब्रेकअप? यहां है पूरी सच्चाई

Malaika Arora और Arjun Kapoor के ब्रेकअप की खबरों ने तहलका मचा दिया है. उनके फैंस इससे काफी परेशान नजर आ रहे हैं. यहां जानें आखिर मामला क्या है.

Latest News
Malaika Arora और Arjun Kapoor की राहें हुईं अलग, हो गया ब्रेकअप? यहां है पूरी सच्चाई

Malaika Arora and Arjun Kapoor मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड के हॉट कपल में से एक मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. दोनों फैंस के लिए एक परफेक्ट कपल में से एक हैं. कपल एक दूसरे को बीते पांच सालों से डेट कर रहे हैं और आए दिन उनके ब्रेकअप (Malaika Arora Arjun Kapoor breakup) की खबरें भी सामने आती रहती हैं. एक बार फिर उनके अलग होने की खबरें सामने आ रही हैं जिससे उनके चाहने वाले फिर से परेशान हो गए हैं. ऐसे में यहां जानें कि ऐसी खबरें क्यों सामने आई हैं.

हाल ही में पिंकविला की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मलाइका-अर्जुन ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. इसी के साथ न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अर्जुन कपूर ने लगभग पांच साल की डेटिंग के बाद कथित तौर पर ब्रेकअप कर लिया है. उनके एक करीबी सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि कपल ने 'शातिपूर्वक' अपने रास्ते अलग कर लिए हैं और वे अभी भी दोस्त हैं.

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब दोनों की ब्रेकअप की खबरें सामने आई हों. इससे पहले कई बार उनके अलग होने की खबरें सामने आई थीं पर वो हमेशा इसे खारिज कर दिया करते थे. फिलहाल इस बार भी उन्होंने इसे ऑफिशियल नहीं किया है, ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि ये अफवाह हो सकती है.


ये भी पढ़ें: क्या 2024 में Arjun Kapoor से शादी करेंगी Malaika Arora? एक्ट्रेस ने वैडिंग प्लान पर किया खुलासा


बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने कथित तौर पर 2018 में डेटिंग शुरू की थी. साल 2019 में दोनों ने इसे सार्वजनिक कर दिया था. वो इस दौरान अक्सर सोशल मीडिया पर साथ में अपनी छुट्टियों की तस्वीरें पोस्ट करते थे और दोनों पार्टी से लेकर इवेंट में साथ नजर आ जाते हैं. वही बीते दिनों अर्जुन और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला की डेटिंग की भी अफवाह फैली थी, जिसे दोनों ने सिरे से नकार दिया था. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement