Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Malaika Arora के साथ इस फिल्ममेकर ने सरेआम कर दिया कुछ ऐसा, हैरान रह गई एक्ट्रेस, यूं किया रिएक्ट

Malaika Arora हाल ही में ऑक्वर्ड मोमेंट का शिकार हो गईं. इंटेरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक फेमस फिल्ममेकर अपनी पत्नी का हाथ पकड़ने के बजाए मलाइका का हाथ पकड़ लेता है. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जानें क्या है पूरा माजरा.

Malaika Arora के साथ इस फिल्ममेकर ने सरेआम कर दिया कुछ ऐसा, हैरान रह गई एक्ट्रेस, यूं किया रिएक्ट

Malaika Arora मलाइका अरोड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस कभी अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्हें एक अजीबो गरीब मूमेंट का सामना करना पड़ा. हुआ कुछ यूं कि मलाइका फिल्ममेकर रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) और उनकी पत्नी के साथ नजर आई थीं. इसी दौरान का एक वीडियो सामने आया जिसमें रितेश गलती से अपनी पत्नी की जगह मलाइका का हाथ पकड़ने लगते हैं. ये देख एक्ट्रेस थोड़ा चौंक जाती हैं. ये सब पैप्स के कैमरों में कैद हो गया है.

दरअसल रितेश अपनी पत्नी डॉली सिधवानी का हाथ पकड़ने के लिए अपना हाथ बढ़ाते हैं पर उसी दौरान उनकी पत्नी की जगह मलाइका अरोड़ा आ जाती हैं. पपाराजी के कैमरे में ये वाक्या कैद हो गया. इसमें रितेश को एक्ट्रेस का हाथ पकड़ने की कोशिश करते देखा गया. तीनों को एक पार्टी से निकलते हुए देखा गया था. इसका वीडियो इंस्टेंट बॉलीवुड ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: Kriti Sanon के बाद अब Malaika Arora ने कॉपी की Urfi Javed की ड्रेस, फोटोज देखकर हैरान रह जाएंगे

हालांकि ये साफ जाहिर है कि रितेश ने मलाइका के हाथ को अपनी पत्नी डॉली का हाथ समझ लिया था और उसे पकड़ने की कोशिश की थी. हालांकि, जल्द ही उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने मलाइका का हाथ छोड़ अपनी पत्नी का हाथ पकड़ लिया. बाद में एक्ट्रेस को कार में हंसते हुए देखा गया.

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने Malaika Arora की चाल का उड़ाया मजाक, वीडियो देखकर भड़के फैंस

वहीं लोग इसपर जमकर कमेंट कर मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'गलती से मिसटेक हो गया पर भाई साहब का दिल गार्डन गार्डन हो गया.' दूसरे ने लिखा 'इंसान गलती का पुतला है और इंसान ऐसी गलती जानबूझकर बार बार करता है'. एक और ने लिखा 'अरे कोई नहीं, हो जाता है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement