Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Malaika Arora पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता ने की खुदकुशी

Malaika Arora पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उनके पिता Anil Arora ने बांद्रा स्थित घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है.

Latest News
Malaika Arora पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता ने की खुदकुशी

Malaika Arora and family मलाइका अरोड़ा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उनके पिता अनिल अरोड़ा ने खुदकुशी कर ली है. खबरों की मानें तो बुधवार को एक्ट्रेस के पिता ने बांद्रा स्थित घर की छत से कूदकर आत्महत्या (Malaika Arora father suicide) कर ली है. मुंबई पुलिस टीम मौके पर मौजूद है. वहीं एक्ट्रेस के घर के बाहर से कुछ वीडियो सामने आए हैं. एक क्लिप में देखा जा सकता है कि मलाइका के एक्स पति अरबाज खान (Arbaaz Khan) भी घर पहुंचे हैं. फिलहाल आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है.

खबरों की मानें तो मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने बुधवार सुबह करीब 9 बजे खुदकुशी कर ली थी. फिलहाल कारण का पता अभी नहीं चल पाया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. Zoom ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मलाइका के घर के बाहर उनके एक्स पति अरबाज खान को देखा गया. इस दुख की घड़ी में वो उनके साथ खड़े नजर आए हैं. इस क्लिप में अरबाज काफी परेशान नजर आ रहे हैं. 

मलाइका अरोड़ा अपने माता-पिता अनिल अरोड़ा और अपनी मां जॉयस पॉलीकार्प के बेहद करीब हैं. पिछले साल एक्ट्रेस के पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

मलाइका अरोड़ा जब 11 साल की थीं, तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया था. उनकी मां जॉयस पॉलीकार्प, एक मलयाली ईसाई हैं. वहीं उनके पिता अनिल अरोड़ा, एक पंजाबी हिंदू परिवार से थे. अनिल अरोड़ा भारतीय मर्चेंट नेवी में काम कर चुके हैं.


ये भी पढ़ें: किस पछतावे का भार ढो रहे हैं Arjun Kapoor? Malaika से ब्रेकअप की खबर के बीच इस पोस्ट से मची सनसनी


ब्रेकअप से जूझ रही हैं Malaika?
मलाइका अरोड़ा बीते दिनों अर्जुन कपूर संग अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में रही हैं.  दोनों स्टार्स को कई बार क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करते देखा गया है. मलाइका और अर्जुन साल 2019 से रिलेशनशिप में थे. दोनों पब्लिकली एक दूसरे के साथ अक्सर ही नजर आते रहते थे. 

तलाक का दर्द भी झेल चुकी हैं Malaika Arora
मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 2017 में 19 साल लंबी शादी को खत्म कर दिया था. उनके तलाक की खबर ने परिवार के साथ उनके फैंस को हैरान कर दिया था. अरबाज जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं और उन्होंने शूरा से शादी कर ली है. वहीं मलाइका अब भी सिंगल हैं. हालांकि दोनों मिलकर अपने बेटे का ख्याल रखते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement