Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Malaika Arora ने Arjun Kapoor पर बरसाया प्यार, जन्मदिन के 72 घंटे पहले कर दिया कुछ ऐसा

Arjun Kapoor Birthday: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के खास दिन को और खास बनाने के लिए मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कभी भी कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। हाल में अर्जुन कपूर के जन्मदिन से पहले मलाइका ने एक खास तोहफा अपने बॉयफ्रेंड को गिफ्ट किया है.

Latest News
Malaika Arora ने Arjun Kapoor पर बरसाया प्यार, जन्मदिन के 72 घंटे पहले कर दिया कुछ ऐसा

Malaika Arora present gift to Arjun Kapoor : मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को दिया गिफ्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Arjun Kapoor Birthday: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को जन्मदिन से 72 घंटे पहले ही जन्मदिन का तोहफा मिल गया है. उनके इस खास दिन के लिए किसी और ने नहीं बल्कि गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने खास तैयारी करते हुए ये तोहफा गिफ्ट किया है. अभिनेत्री ने काले और सफेद धारीदार कवर में लिपटे एक तोहफे को गिफ्ट किया है. जिसकी तस्वीर को अर्जुन कपूर ने अपने चाहने वालों के बीच शेयर किया है. अर्जुन कपूर के जन्मदिन को खास बनाने के लिए ये कपल किसी गुमनाम जगह के लिए गुरुवार रात रवाना हुए.

अभिनेता ने मलाइका को शुक्रिया अदा करते हुए तोहफे की तस्वीर को फैंस के बीच शेयर किया है. अर्जुन ने तस्वीर को एक शानदार कैप्शन दिया जिसमें मलाइका के बारे में उन्होंने लिखा, "72 घंटे पहले वह इस बात का ख्याल रखती है ये आपके बर्थडे वीकेंड होने वाला है." 

 

malaika arora gift to arjun kapoor

 

ये भी पढ़ें - Malika Arora शिमरी ड्रेस में लग रही हैं बेहद स्टाइलिश, तस्वीरें देख बोलेंगे WOW

मलाइका और अर्जुन बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं और वे कई मौकों पर एक साथ वक्त बिताते हुए नजर आ जाते हैं. अभिनेता के जन्मदिन से पहले, लव बर्ड्स अर्जुन के 37वें जन्मदिन को मनाने और एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए रवाना हो गए हैं. उन्हें गुरुवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. 

यहां देखें वीडियो

 

एयरपोर्ट पर इस कपल के पहुंचने की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और फैंस ने इन वीडियो पर खूब प्यार बरसाया. एक ने लिखा, "वे एक साथ शानदार लग रहे हैं," जबकि दूसरे ने पूछा, "शादी कब है." तीसरे ने कमेंट में लिखा, "मैं उनके लिए खुश हूं."

हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा कि वे दोनों अपने रिश्ते के मेच्योर फेज में हैं और उन्हें लगता है कि उनके रिश्ते में अभी और एक्सपीरिएंस की गुंजाइश है. उन्होंने यह भी जाहिर किया कि भले ही वह और अर्जुन अक्सर एक साथ फन करते हैं और अपने फ्यूचर के बारे में मजाक करते हैं, लेकिन वे इसके बारे में गंभीर हैं और अपना फ्यूचर एक साथ देखना पसंद करेंगे.

ये भी पढ़ें - Malaika Arora-Arjun Kapoor की शादी की डेट हुई लीक? नए ट्रेंड से होगा ये इवेंट

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा, "मुझे लगता है कि हम एक ऐसी जगह पर हैं जहां हम सोच रहे हैं कि आगे कहां और क्या होगा. हम चीजों पर बहुत चर्चा करते हैं. समान विचारों और समझ के साथ हम एक ही तरह की फ्लाइट में सवार हैं. हम वास्तव में एक-दूसरे को हासिल करने की राह पर हैं."

अभिनेत्री, पहले सलमान खान के भाई अरबाज खान से शादी की थी, दोनों से आपसी सहमति से इस रिश्ते से कानूनी तौर पर खुद को अलग कर लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement