Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Malaika Arora ने Arjun Kapoor से शादी नहीं इस शो के लिए की थी हां, सामने आई बड़ी डिटेल

Malaika Arora ने अपने 'हां' कहने की वजह का खुलासा कर दिया है. इससे ये साफ हो गया है कि वो Arjun Kapoor से शादी नहीं करने वाली हैं.

Malaika Arora ने Arjun Kapoor से शादी नहीं इस शो के लिए की थी हां, सामने आई बड़ी डिटेल

Malaika arora मलाइका अरोड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपनी शादी की सभी अटकलों पर अब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने विराम लगा दिया है. एक्ट्रेस ने आखिरकार 'मैंने कहा हां' पोस्ट के पीछे की कहानी का खुलासा कर दिया है. मलाइका ने साफ कर दिया है कि वो फिलहाल अर्जुन से शादी नहीं करने जा रही हैं. उन्होंने नया पोस्ट कर अपने नए शो के बारे में जानकारी दी है. मलाइका ने बता दिया है कि वो डिज्नी + हॉटस्टार पर 'मूविंग इन विद मलाइका' (Moving In With Malaika) नाम के शो में दिखाई देंगी. हालांकि इससे मलाइका और अर्जुन के फैंस का दिल टूट गया है. 

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने नए रियलिटी शो के पोस्टर के साथ कैप्शन लिखते हुए कहा, "मैंने अपने नए रियलिटी शो #HotstarSpecials #MovinginwithMalaika के लिए @disneyplushotstar को हां कहा ... जहां आप मुझे करीब से देख पाएंगे और व्यक्तिगत, जैसा पहले कभी नहीं था. उम्म, रुको, तुम लोगों को क्या लगा कि मैं किस बारे में बात कर रही थी? 5 दिसंबर से स्ट्रीमिंग.'

ये भी पढ़ें: Malaika Arora-Arjun Kapoor Wedding: मलाइका ने कर दी हां, खूबसूरत फोटो शेयर कर किया बड़ा ऐलान?

मलाइका का ये शो एक्ट्रेस और उनके परिवार, दोस्तों और काम के बारे में जानकारी देगा. वो नए शो में अनफ़िल्टर्ड बातचीत के जरिए फैंस से रूबरू होंगी. एक्ट्रेस के अलावा, शो में उनके दोस्तों और परिवार के लोग भी नजर आएंगे जो एक्ट्रेस के बारे में कुछ सीक्रेट्स को शेयर करेंगे. 

ये भी पढ़ें: Malaika Arora की बैकलेस ड्रेस को ट्रोल्स ने बनाया निशाना, वीडियो देख कपड़ों पर किए भद्दे कमेंट

पोस्ट ने सभी को चौंकाया था

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टा पर अपनी एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने शर्माते हुए पोज दिया था. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने जो लिखा उसे देखकर सभी चौंक गए थे.  मलाइका ने इस फोटो के साथ लिखा- 'मैंने हां कर दी' और इसके साथ ही उन्होंने तीन हार्ट इमोजी भी शेयर किए थे. मलाइका के इस पोस्ट को उनकी शादी का इशारा माना जा रहा था.

लोग ये पोस्ट कर कयास लगा रहे हैं कि अर्जुन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया और इस पर मलाइका ने हां कर दी. कहा जा रहा है दोनों ने गुपचुप सगाई भी कर ली है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement