Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mandakini ने विवादित Breastfeeding Scene पर अब जाकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- जो क्लीवेज दिखाई दिया...

Mandakini ने अपने विवादित ब्रेस्टफीडिंग सीन (Breastfeeding Scene) को लेकर लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि किस तरह ये सीन शूट किया गया था.

Latest News
Mandakini ने विवादित Breastfeeding Scene पर अब जाकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- जो क्लीवेज दिखाई दिया...

Mandakini: मंदाकिनी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस मंदाकिनी (Mandakini) इन दिनों एक बार फिर से अपने कमबैक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. मंदाकिनी आखिरी बार पर्दे पर 1996 में एक फिल्म में दिखाई दी थीं अब उनका पहला म्यूजिक वीडियो 'ओ मां' रिलीज हुआ है जिसके जरिए उनका बेटा रब्बील ठाकुर स्क्रीन पर डेब्यू करने जा रहा है. वहीं, इस दौरान मंदाकिनी अपने आने वाले प्रोजेक्ट के जबरदस्त प्रमोशन में जुटी हुई हैं. हाल ही में एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान उन्होंने फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली हो गई' में दिए गए कॉन्ट्रोवर्शियल ब्रेस्ट फीडिंग सीन (Breastfeeding Scene) पर खुलकर बात की है.

मंदाकिनी एक दौर में बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में गिनी जाती थीं. वहीं, हाल ही में उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान ब्रेस्ट फीडिंग सीन पर मचे बवाल को लेकर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि 'पहली बात तो यह ब्रेस्ट फीडिंग सीन नहीं था, यह ऐसे शूट किया गया था कि वैसा दिख रहा था. स्क्रीन पर जो क्लीवेज दिखाई दिया, वो सब टेक्निकली हुआ था लेकिन आजकल जिस हिसाब का अंग प्रदर्शन होता है उसके आगे वह कुछ नहीं था'.

ये भी पढ़ें- Monalisa ने पूल में दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, किलर लुक से फैंस कर को रही हैं घायल

उन्होंने आगे कहा- 'वह सीन पवित्र रूप में था लेकिन आजकल सब सेक्शुऐलिटी से जुड़ा होता है'. इसके अलावा उन्होंने अपने कम बैक को लेकर मंदाकिनी ने कहा- 'यह मेरे दिमाग में था कि मेरे बच्चे बड़े हो गए हैं और मैं काम पर वापसी कर सकती हूं. मां ओ मां गाने के बारे में मंदाकिनी ने बताया कि यह स्वीट गाना और अच्छा म्यूजिक था. इसके लिरिक्स भी अच्छे थे. गाने में मां के सेंटिमेंट्स हैं तो मैंने सोचा कि इसे कर लिया जाए'.

ये भी पढ़ें- दीया और बाती हम फेम एक्ट्रेस ने खुद से कर ली शादी, पहना मंगलसूत्र लगा लिया मांग में सिंदूर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement