Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

New Year Vacation के लिए निकले Manoj Bajpayee, पपराजी को देखकर बोले 'मैं अमीर नहीं हूं'

Manoj Bajpayee को पपराजी ने एयरपोर्ट पर जैसे ही स्पॉट किया उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए.

Latest News
New Year Vacation के लिए निकले Manoj Bajpayee, पपराजी को देखकर बोले 'मैं अमीर नहीं हूं'

मनोज बाजपेयी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: नए साल (Happy New Year 2023) के मौके पर हर कोई खास तरीके इसे सेलीब्रेट करने की तैयारी में लगा हुआ है. वहीं. बॉलीवुड की बात करें तो कई स्टार्स विदेशों में नए साल का मनाने जा रहे हैं. हाल ही में अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को भी पत्नी और बेटी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान पपराजी ने पोज देने के लिए कहते हुए उन्हें घेर लिया तो मनोज बाजपेयी ने बताया कि वो वैकेशन (Manoj Bajpayee Family New Year Vacation) पर जा रहे हैं. वहीं, बातचीत के बीच में मनोज बाजपेयी ने कुछ ऐसा बात कह दी कि सभी हैरान रह गए.

दरअसल, पपराजी इन दिनों एयरपोर्ट पर तैनात हैं. जैसे ही कोई सेलेब्रिटी छुट्टियां मनाने के लिए पहुंचता है वो तुरंत उसे कवर करने पहुंच जाते हैं. वहीं, इस बीच जब मनोज बाजपेयी अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट पर पहुंचे तो पपराजी ने उन्हें परिवार के साथ पोज देने के लिए कहा. परिवार के लिए हमेशा प्रोटेक्टिव रहने वाले मनोज ने थोड़ी असहजता के बाद कैमरों को पोज दे ही दिया.

ये भी पढ़ें- The Family Man के अगले पार्ट को लेकर सामने आई बड़ी अपडेट, स्टार कास्ट में हो सकता है बदलाव

वहीं, इस दौरान एक कैमरापर्सन ने मनोज से कहा- 'सर, छुट्टियां शुरू हो गई हैं. यहां से सभी अमीर लोग घूमने जा रहे हैं'. ये सुनकर मनोज ने जो कहा वो सुनकर सभी हैरान रह गए. उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा- 'हमारे जैसे लोग जो अमीर नहीं हैं, वे भी जाते हैं'. बता दें कि मनोज बाजपेयी अब फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी पर भी एक्टिव हो गए हैं. यहां पर उन्होंने कई सुपरहिट सीरीज और फिल्में दे डाली हैं. जिनमें 'द फैमिली मैन 2' और 'डायल 100' शामिल हैं. ऐसी चर्चाएं थीं कि मनोज ने 'द फैमिली मैन 2' के लिए 10 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. हालांकि, इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं हो पाई थी.

ये भी पढ़ें- 'कौन' से लेकर 'एक विलेन' तक, अक्षय कुमार की 'कठपुतली' से पहले बन चुकी हैं सीरियल किलर पर ये फिल्में

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement