Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या बॉलीवुड से दूर जाएंगे Manoj Bajpayee? सामने आया 'सरदार खान' का सीक्रेट प्लान

मनोज बाजपेयी(Manoj Bajpayee) ने रिटायरमेंट प्लान को लेकर कहा कि वह मुंबई में नहीं पहाड़ों में अपना समय बिताना चाहते हैं.

क्या बॉलीवुड से दूर जाएंगे Manoj Bajpayee? सामने आया 'सरदार खान' का सीक्रेट प्लान

Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मनोज बाजपेयी(Manoj Bajpayee) बॉलीवुड(Bollywood) के बेहतरीन एक्टर में शुमार हैं. मनोज बाजपेयी बॉलीवुड इंडस्ट्री में तीन दशकों से भी ज्यादा का समय बिता चुके हैं. उन्होंने इस दौरान कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. फिल्मों के साथ-साथ उनकी वेब सीरीज भी लोगों को काफी पसंद आई है. द फैमिली मैन(The Family Man) में उनके अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी. वहीं, हाल ही में एक्टर ने अपने रिटायरमेंट प्लान को लेकर बात की है. 

दरअसल, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मनोज ने कहा कि वह मुंबई में हवेली में नहीं रहना चाहते हैं. एक्टर के कहा कि वह पहले ही पहाड़ों में कहीं जगह ले चुके हैं. वह वहां पर एक छोटा सा घर बनाना चाहते हैं और अपना बुढ़ापा मुंबई में नहीं बिताना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि मुंबई उनकी बेटी अवा नायला के लिए शहर होगी न कि उनके लिए. 

ये भी पढ़ें- The Family Man season 3: सीरीज को लेकर Manoj Bajpayee ने दी बड़ी अपडेट, स्टार कास्ट में हो सकता है बड़ा फेरबदल

राजनीति में नहीं आना चाहते मनोज

एक्टर ने इससे पहले भी एक इंटरव्यू के दौरान अपने रिटायरमेंट को लेकर इशारा किया था. उन्होंने कहा था कि जिस दिन उन्हें संतुष्टि महसूस होगी, उस दिन वह अभिनय छोड़ देंगे और बस संन्यास ले लेंगे, तब तक वह केवल अपना काम करने के लिए एक्साइटेड रहेंगे, जिसके लिए वह पैशनेट हैं. इसके साथ ही एक्टर ने यह भी बताया था कि वह कभी भी राजनीति में नहीं आएंगे. 

ये भी पढ़ें- Manoj Bajpayee: 170 करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक मनोज बाजपेयी? जानिए एक्टर का मजेदार जवाब

द फैमिली मैन सीजन 3 का है इंतजार

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मनोज ने उन्हें मिलने वाली फीस को लेकर भी बात की थी. उन्होंने कहा था कि उन्हें शाहरुख खान और सलमान खान की तरह फीस नहीं मिलती है. आपको बता दें कि एक्टर जल्द ही अपनी वेब सीरीज द फैमिली मैन का तीसरा सीजन लेकर आने वाले हैं.फैंस को इसका काफी वक्त से इंतजार हैं. वहीं, मनोज हाल ही में फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है में नजर आए थे. इस फिल्म को लेकर उनकी काफी तारीफ हुई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement