Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Animal-Sam Bahadur के कारण पड़ा Joram की कमाई पर असर,कम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर Manoj Bajpayee ने कही ये बात

मनोज बाजपेयी ( Manoj Bajpayee) की फिल्म जोरम(Joram) 8 दिसंबर को रिलीज हुई थी और इस बीच एनिमल और सैम बहादुर(Sam Bahadur) बॉक्स ऑफिस पर छाई है, जिसके कारण एक्टर की फिल्म की कुछ खास कमाई नहीं हुई है.

Latest News
Animal-Sam Bahadur के कारण पड़ा Joram की कमाई पर असर,कम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर Manoj Bajpayee ने कही ये बात

Animal And Sam Bahadur, Joram 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कोरोना महामारी के बाद साल 2023 फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी शानदार रहा है. इस साल जवान(Jawan), पठान(Pathaan), गदर 2(Gadar 2) और एनिमल(Animal) जैसी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही हैं. इस बीच कई कम बजट की फिल्मों को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला हैं. हालांकि इन सभी के बीच हाल ही में रिलीज मनोज बाजपेयी ( Manoj Bajpayee) की फिल्म जोरम(Joram) को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास दर्शक नहीं मिले हैं. इसी के बारे में हाल ही ने मनोज बाजपेयी ने अपने विचार शेयर किए हैं और बताया है एनिमल और सैम बहादुर(Sam Bahadur) के चलते उनकी फिल्म पर काफी असर पड़ा है. 

दरअसल, हाल ही में न्यूज 18 के साथ इंटरव्यू के दौरान मनोज बाजपेयी ने जोरम और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बात की है. उन्होंने कहा मैंने हमेशा बॉक्स ऑफिस के जुनून के खिलाफ बात की है. मेरा हमेशा से मानना है कि इसने हमारे देश में फिल्म निर्माण की संस्कृति को बर्बाद कर दिया है. लोगों के चेहरे पर नंबर उछाले जाने का मतलब ये नहीं है कि, ये सही है.

सिनेमाघरों में कलेक्शन पर बोले मनोज

उन्होंने आगे कहा कि इससे भी ज्यादा नुकसान यह हुआ है कि दर्शकों ने भी वही भाषा बोलना शुरू कर दिया है और कहा कि लोग उस अमाउंट का हवाला देंगे जो एक फिल्म ने बनाई है. उन्हें लगता है कि अगर किसी फिल्म ने कमाई की है 100 करोड़ रुपये या उससे ऊपर. यह एक बहुत अच्छी फिल्म है और यह इस देश में सभी प्रकार के सम्मानों के लिए योग्य है. उन्होंने आगे कहा कि इस मानसिकता ने हमारे सिनेमा मोवमेंट से जुड़ी हर चीज को बर्बाद कर दिया है. इसने फिल्म इंडस्ट्री की क्रिएटिव के पहलू को बहुत नुकसान पहुंचाया है. 

ये भी पढ़ें-The Family Man season 3: सीरीज को लेकर Manoj Bajpayee ने दी बड़ी अपडेट, स्टार कास्ट में हो सकता है बड़ा फेरबदल

एनिमल-सैम बहादुर के कारण जोरम पर पड़ा असर

एनिमल और सैम बहादुर ने जोरम को कैसे प्रभावित किया इस बारे में बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा कि हम जानते थे कि एनिमल और सैम बहादुर दो बहुत बड़ी फिल्में हैं. दोनों फिल्मों पर बहुत पैसा खर्च किया गया था. एनिमल को लेकर एक प्रचार था और अभी भी है, लेकिन हम ऐसा कर सकें हम अपनी फिल्म पर इतना पैसा खर्च करने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं, क्योंकि जोरम एक अलग तरह की फिल्म थी और हम इस बढ़ावा देने और प्रमोट करने के लिए केवल एक फिक्स्ड अमाउंट ही कर सकते थे. 

ये भी पढ़ें- Manoj Bajpayee: 170 करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक मनोज बाजपेयी? जानिए एक्टर का मजेदार जवाब

फिल्म पर ज्यादा बोझ नहीं डालना चाहते थे

उन्होंने आगे कहा, "हम अपनी फिल्म पर अधिक बोझ नहीं डालना चाहते थे. हम इसे लेकर बहुत प्रैक्टिकल और रियलिस्टिक थे. हम जानते थे कि हम स्थिति और अपनी फिल्म के बारे में आदर्शवादी नहीं हो सकते और यही कारण है कि हम पर दबाव था. जितनी जल्दी हो सके मुनाफ़ा कमाने के मामले में कम.

इन कलाकारों ने फिल्म में किया अभिनय

मनोज बाजपेयी स्टारर फिल्म जोरम का निर्देशन देवाशीष मखीजा के द्वारा किया गया है. फिल्म मखीजा फिल्म के साथ जी स्टूडियोज के द्वारा निर्मित की गई है. इस फिल्म में मनोज के साथ तनिष्ठा चटर्जी और स्मिता तांबे नजर आई हैं. फिल्म एक आदमी और उसकी नवजात बेटी के इर्द गिर्द घूमती है. फिल्म 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

श-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement