Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Family Man को सीरीज नहीं सीरियल समझ बैठी थीं Manoj Bajpayee की पत्नी, एक्टर ने खुद किया खुलासा

द फैमिली मैन ( The Family Man) को लेकर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee)ने बताया कि उन्होंने पहले इसे रिजेक्ट कर दिया था और पत्नी शबाना को लगता था कि वह कोई सीरियल कर रहे हैं.

The Family Man को सीरीज नहीं सीरियल समझ बैठी थीं Manoj Bajpayee की पत्नी, एक्टर ने खुद किया खुलासा

Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मनोज बाजपेयी(Manoj Bajpayee) बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक गिने जाते हैं. एक्टर ने तमाम बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. इसके साथ ही उनकी ऑल टाइम सुपरहिट वेब सीरीज द फैमिली मैन( The Family Man) लोगों को खूब पसंद है. यह मनोज बाजपेयी की सबसे बड़ी ओटीटी फ्रेंचाइजी में से है. इसके तीसरे पार्ट को लेकर दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, हाल ही में अभिनेता ने अपनी इस सुपरहिट वेब सीरीज को लेकर एक हैरान करने वाला खुलासा किया है.


दरअसल, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने द फैमिली को लेकर बताया कि वह इसे नहीं करने वाले थे. उन्होंने बताया कि कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा अभिनेता के पास यह कहते हुए पहुंचे थे कि राज और डीके उन्हें एक सीरीज सुनाना चाहते हैं. मनोज ने बताया कि उनका पहला रिएक्शन यह था कि उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं थी क्योंकि इनमें से ज्यादातर वेब सीरीज सेक्स, हिंसा और थ्रिलर के बारे में होती हैं. मुकेश के भरोसा दिलाने के बाद भी एक्टर इस सीरीज के लिए इंटरेस्टिंग नहीं थे, क्योंकि उन्होंने सुना था अक्षय खन्ना इस सीरीज के लिए बातचीत कर रहे हैं और वह किसी दूसरे अभिनेता का काम नहीं लेना चाहते थे, इसलिए वह ऐसा नहीं करेंगे. मनोज बाजपेयी ने बताया कि मुकेश ने बहुत रिक्वेस्ट की और भरोसा दिलाया की अक्षय शो से नहीं जुड़े हैं, जिसके बाद वह कहानी सुनने के लिए तैयार हुए. 

ये भी पढ़ें-Manoj Bajpayee: 170 करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक मनोज बाजपेयी? जानिए एक्टर का मजेदार जवाब

पत्नी शबाना को लगता था द फैमिली मैन सीरियल है
एक्टर ने बताया जिस दौरान वह  यह सीरीज कर रहे थे, उसके लिए लगभग 8 महीने का समय लगा था और इस बीच वह कोई और काम नहीं कर रहे थे. जिसके चलते उनकी पत्नी काफी चिंता में थी. एक्टर ने बताया कि शबाना को लगता था कि मैं किसी तरह का सीरियल कर रहा हूं और मुझसे पूछें कि यह ओटीटी क्या है. मैंने उससे कहा कि यह अलग है और उसने कहा पैसे की क्या जरूरत है? आप अपना करियर क्यों बर्बाद कर रहे हैं? सब अच्छा खासा चल रहा है. सब खत्म कर दोगे. मैंने उसे बताया कि कैसे नार्कोस जैसे शो लोकप्रिय हो गए हैं. लेकिन वह मुझसे कहती थी कि आखिरकार यह एक सीरियल ही है ना? मनोज ने बताया कि उनकी पत्नी को ओटीटी प्लेटफॉर्म की पावर का एहसास तब तक नहीं हुआ जब तक उन्होंने द फैमिली मैन का पहला सीजन नहीं देखा लिया. 

ये भी पढ़ें- New Year Vacation के लिए निकले Manoj Bajpayee, पपराजी को देखकर बोले 'मैं अमीर नहीं हूं'

तीसरे पार्ट के साथ मनोज जल्द लेकर आएंगे द फैमिली मैन 
आपको बता दें कि मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली लोगों को खूब पसंद आई थी. इस सीरीज के दोनों सीजन सुपरहिट रहे थे. लोगों ने इसकी जमकर तारीफ की थी. एक्टर के फैंस को अब उनकी द फैमिली मैन के तीसरे पार्ट का इंतजार है. वहीं, आपको बता दें कि मनोज बाजपेयी हाल ही में सिर्फ एक बंदा काफी है में नजर आए थे. इस फिल्म को लेकर भी एक्टर की खूब तारीफ हुई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement