Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिर दमदार अंदाज में वापस लौट रही हैं Mardaani, यशराज ने कर दिया बड़ा ऐलान

Mardaani 3 फिल्म में Rani Mukerji फिर एक बार पुलिस ऑफिसर का धांसू रोल निभाने वाली हैं. Yashraj बैनर ने इसकी अगली कड़ी का ऐलान कर दिया है.

Latest News
फिर दमदार अंदाज में वापस लौट रही हैं Mardaani, यशराज ने कर दिया बड़ा ऐलान

Mardaani 3 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) आज हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस बन गई हैं. वो कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं पर उन्हें खासतौर पर मर्दानी (Mardaani Film) के लिए सराहा जाता है. 2014 में मर्दानी का पहला पार्ट आया और फिर 5 साल बाद यानी 2019 में इसकी दूसरी किस्त (Mardaani 2) रिलीज हुई थी. दोनों ही पार्ट को दर्शकों का काफी प्यार मिला और पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आईं रानी की खूब तारीफ हुईं. अब मेकर्स ने फिल्म के 10 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए इसकी तीसरी किश्त (Mardaani 3) का ऐलान कर दिया है.

यशराज फिल्म्स ने मर्दानी के 10 साल पूरे होने पर पार्ट 3 का ऐलान कर दिया है. यानी वो एक बार फिर मुंबई क्राइम ब्रांच की सीनियर इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय के किरदार में नजर आएंगी. यशराज ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर मर्दानी के दोनों पार्ट की झलक दिखाई है. साथ ही कैप्शन में लिखा 'मर्दानी के 10 साल पूरे हो गए हैं और अगला अध्याय आने वाला है... आज साहसी पुलिस ऑफिसर शिवानी शिवाजी रॉय और मर्दानी की भावना का जश्न मना रहे हैं. हमारी फेवरेट फ्रैंचाइजी के लिए एक दशक के प्यार और प्रशंसा के लिए आपका धन्यवाद.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

ये भी पढ़ें: लेडी सिंघम Deepika Padukone से पहले पुलिस की वर्दी में दम दिखा चुकी हैं ये हसीनाएं

मर्दानी हिंदी सिनेमा की उन फिल्मों में से हैं जिसमें एक्ट्रेस का दमदार अंदाज देखने को मिला है. इसके दोनों ही पार्ट बॉक्स ऑफिस पर हिट रहे और इनका अलग फैन बेस भी है. ऐसे में एक्ट्रेस को फिर से धांसू अंदाज में देखने के लिए फैंस बेताब हैं. 

ये भी पढ़ें: कमसिन कली मत समझिए, दमदार एक्शन से होश उड़ा चुकी हैं ये Bollywood हसीनाएं

बता दें कि आदित्य चोपड़ा से शादी के बाद 2014 में आई मर्दानी से रानी ने पर्दे पर कमबैक किया था. इस फिल्म ने 10 साल पहले 35.85 करोड़ का कलेक्शन किया और हिट रही थी. रानी के तेज-तर्रार पुलिस ऑफिसर का रोल लोगों ने पसंद किया था. मर्दानी 2 में भी उनका यही किरदार दिखाया गया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी मुखर्जी को आखिरी बार फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सस नॉर्वे' में देखा गया था. ये सच्ची घटना पर आधारित फिल्म थी जिसे क्रिटिक्स से लेकर सेलेब्स ने काफी पसंद किया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement