Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी के बंधन में बंधे Madhu Mantena और इरा त्रिवेदी, रिसेप्शन में सजी सितारों की महफिल, Saba और Hrithik के लुक ने चुराई लाइमलाइट

फैशन डिजाइनर Masaba Gupta के एक्स हस्बैंड Madhu Mantena और Ira Trivedi ने शादी कर ली है. उनके रिसेप्शन में कई सितारों ने शिरकत की जिसमें Hrithik Roshan, Saba Azad से लेकर Bobby Deol सहित कई सितारों शामिल हैं.

Latest News
शादी के बंधन में बंधे Madhu Mantena और इरा त्रिवेदी, रिसेप्शन में सजी सितारों की मह�फिल, Saba और Hrithik के लुक ने चुराई लाइमलाइट

Hrithik Roshan & Saba at Madhu Mantena and Ira Trivedi reception (pc: Viral Bhayani Instagram)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फेमस फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) के बाद उनके एक्स हसबैंड फिल्ममेकर मधु मंटेना (Madhu Mantena) शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने राइटर और योगा टीचर इरा त्रिवेदी (Ira Trivedi) के साथ दूसरी शादी की जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. वहीं शादी के बाद उन्होंने शानदार रिसेप्शन (Madhu Mantena Ira Trivedi reception) पार्टी रखी जिसमें कई सेलेब्स ने शिरकत की.

इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड सितारे एक से बढ़कर एक अंदाज में नजर आए. ऋतिक रोशन, सबा आजाद, सनी लियोन, संदीपा धर, बॉबी देओल, सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी सहित कई सितारों ने इस पार्टी में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.​​​​

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने पार्टी में एक साथ एंट्री की. दोनों को इंडियन लुक में देखा गया. वहीं सोनाक्षी सिन्हा के साथ रुमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल भी नजर आए.  

सनी लियोन भी इस पार्टी में नजर आईं. स्काई व्लू कलर के लहंगे में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही थीं. उनके सेक्सी ब्लाउज पर लोगों की नजरें टिक गईं.

ये भी पढ़ें: Masaba Gupta Wedding: बेटी मसाबा की दूसरी शादी में शामिल हुए विवियन रिचर्ड्स, तस्वीरों में देखें हैप्पी फैमिली 
 

वहीं सबा आजाद और ऋतिक रोशन भी पार्टी में पहुंचे. इस दौरान सबा का लुक लोगों को काफी पसंद आया. पीच कलर के सूट और पंजाबी स्टाइल में नजर आईं सबा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं ब्लैक सूट में ऋतिक रोशन काफी डैपर लग रहे थे. 

इसी साल Masaba ने भी की थी दूसरी शादी 

सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता ने इसी साल फरवरी में शादी की थी. उन्होंने एक्टर सत्यदीप मिश्रा (Satyadeep Mishra) संग दूसरी शादी की. मसाबा और सत्यदीप ने कोर्ट मैरिज की जहां सिर्फ उनके करीबियों को इनवाइट किया गया. हालांकि, इसके बाद कपल ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए मुंबई में एक ग्रेंड पार्टी का आयोजन भी किया था.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement