Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन हैं Amritpal Singh Bindra? जिनकी दिवाली पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के नामी सितारे, यहां जानें सारी डिटेल्स

बॉलीवुड के प्रोड्यूसर अमृतपाल सिंह बिंद्रा(Amritpal Singh Bindra) अपनी बेहतरीन फिल्मों और काम के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कई शानदार और हिट फिल्में दी हैं.

Latest News
कौन हैं Amritpal Singh Bindra? जिनकी दिवाली पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के नामी सितारे, यह��ां जानें सारी डिटेल्स

Amritpal Singh Bindra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिवाली का त्योहार शुरू हो चुका है और इसकी धूम चारों ओर देखने को मिल रही है. इन सभी के बीच शुक्रवार की रात को बॉलीवुड के प्रोड्यूसर अमृतपाल सिंह बिंद्रा(Amritpal Singh Bindra) ने अपने घर पर दिवाली की पार्टी रखी थी और इस दौरान कई फिल्मी सितारे नजर आए थे. इस पार्टी में शाहरुख खान(Shah Rukh Khan), कियारा आडवाणी(Kiara Advani), सिद्धार्थ मल्होत्रा(sidharth Malhotra), शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) जैसे कई नामी कलाकारों ने शिरकत की थी. सभी कलाकार अमृतपाल सिंह की पार्टी में सज धज कर पहुंचे थे. तो चलिए हम जानते हैं कि कौन ये फिल्म प्रोड्यूसर जिसकी पार्टी में इतने बड़े स्टार्स ने शिरकत की थी. 

अमृतपाल सिंह बिंद्रा का जन्मदिन 5 अगस्त को हुआ था. अमृत पाल पेशे से एक प्रोड्यूसर और लेखक हैं. इसके साथ ही अमृतपाल एक निर्देशक भी हैं. उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से फाइन आर्ट्स में डिग्री हासिल की है और उन्हें फिल्म निर्माण के अलग-अलग पहलुओं पर काम का अच्छा एक्सपीरियंस है. उन्होंने अपने काम की शुरुआत लॉस एंजिल्स में 20 वीं सेंचुरी फॉक्स के साथ स्टोरी डिपार्टमेंट में डेवलपमेंट एग्जीक्यूटिव के रूप में की थी. 

ये भी पढ़ें- अमृतपाल सिंह की दिवाली पार्टी में पहुंचे सितारे, शाहरुख खान से लेकर कियारा-सिद्धार्थ ने की शिरकत

हॉलीवुड में भी किया काम

इसके साथ ही स्टिल एंड स्टिल मीडिया कलेक्टिव के लिए कई शो लिखे और निर्मित किए हैं, जिनमें वाईआरएफ के लिए पॉपुलर वेब सीरीज बैंग बाजा बारात भी शामिल है. उन्होंने ARRE के लिए वेब सीरीज चुयागिरी का भी निर्देशन और निर्माण किया है. इसके साथ ही स्टिल एंड स्टिल की पहली फीचर फिल्म लव पर स्क्वायर फुट जो कि नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है उसका भी सह निर्माण किया है. इसके बाद उन्होंने फॉक्स इंटरनेशनल प्रोडक्शन के मार्केटिंग और डिस्ट्रीब्यूटर डिपार्टमेंट में हॉलीवुड फिल्म अवतार, क्रॉनिकल्स ऑफ नार्निया एंड लव जैसी कई फिल्मों के लिए काम किया है. 

ये भी पढ़ें- यूपी के CM से Dharmender ने की मुलाकात, Yogi Adityanath ने एक्टर को किया सम्मानित

कई शानदार फिल्मों का किया निर्माण

वहीं, भारत लौटने के बाद अमृतपाल ने नो वन किल्ड जेसिका और बर्फी जैसी सुपरहिट फिल्में निर्माण की हैं. उन्होंने इसके अलावा गर्ल इन द सिटी के लिए भी लेखन और प्रोड्यूस किया है. वहीं, हाल ही में अमृतपाल सिंह ने माधुरी दीक्षित के साथ फिल्म मजा मां तैयार की थी. 

अपनी बेहतरीन दिवाली पार्टी के लिए जाने जाते हैं अमृतपाल

अमृतपाल सिंह की नेटवर्थ की बात की जाए तो वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. अमृतपाल अपनी शानदार पार्टियों के लिए जाने जाते हैं. निर्देशक हर साल बॉलीवुड सितारों को दिवाली से लेकर अपने जन्मदिन पर बेहतरीन पार्टी देते हैं और सभी के साथ जश्न मनाते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement