Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Merry Christmas Twitter Review:रिलीज होते ही दर्शकों के दिलों पर चढ़ा मैरी क्रिसमस का खुमार, फिल्म को बताया कटरीना की बेस्ट परफॉर्मेंस, पढ़ें रिएक्शन

कटरीना कैफ(Katrina Kaif) और विजय सेतुपति(Vijay Sethupathi) स्टारर फिल्म मैरी क्रिसमस(Merry Christmas) को दर्शक अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं.

Latest News
Merry Christmas Twitter Review:रिलीज होते ही दर्शकों के दिलों पर चढ़ा मैरी क्रिसमस का खुमार, फिल्म को बताया कटरीना की बेस्ट परफॉर्मेंस, पढ़ें रिएक्शन

Merry Christmas

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कटरीना कैफ(Katrina Kaif) और विजय सेतुपति(Vijay Sethupathi) स्टारर फिल्म मैरी क्रिसमस(Merry Christmas) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन(Sri Ram Raghvan) ने किया है. वहीं, ये पहली बार है, जब कटरीना कैफ और विजय सेतुपति किसी फिल्म में एक साथ नजर आए हैं. फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है, जो रिलीज के बाद से दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म को लेकर फैंस लगातार ट्विटर पर पोस्ट कर रहे हैं और मैरी क्रिसमस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. तो जैसा कि फिल्म रिलीज हो गई है, तो चलिए जानते हैं दर्शकों के रिएक्शन.

एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट करते हुए कटरीना कैफ की जमकर तारीफ की है. यूजर ने लिखा- कटरीना कैफ यह आपका अब तक का सबसे अच्छा काम है। आपने इसे मारिया के रूप में बखूबी निभाया है. कटरीना कैफ फिल्म में इतनी शानदार हैं कि मैं फिल्म में उनके साथ होने वाली हर चीज को महसूस करने से खुद को रोक नहीं सका.

ये भी पढ़ें- Merry Christmas Trailer: कुछ खतरनाक करने वाले हैं कटरीना कैफ और विजय सेतुपति, डरावना है हर सीन

कटरीना की बेस्ट परफॉर्मेंस

वहीं, एक और यूजर ने लिखा- मैरी क्रिसमस के साथ यह साल की क्या शुरुआत है. इस मज़ेदार, आकर्षक और आनंददायक घड़ी के लिए श्रीराम राघवन को धन्यवाद. विजय सेतुपति  मेरा पूरा दिल है, और यह कटरीना कैफ का बेस्ट प्रदर्शन हो सकता है.

विजय को लेकर फैंस ने कही ये बात

कुछ इसी तरह से एक और यूजर ने पोस्ट कर लिखा- मैरी क्रिसमस रिव्यू, कटरीना कैफ की प्रतिभा में खो गया और विजय सेतुपति का मैगनेटिक परफॉर्मेंस, श्रीराम राघवन के कुशल निर्देशन से परिपूर्ण! प्रतिभा और दूरदर्शिता का सहज मिश्रण, इस फिल्म को एक पूर्ण विजय बनाता है.

ये भी पढ़ें- रिलीज हुआ Merry Christmas का टाइटल ट्रैक, Ash King की आवाज ने जीता फैंस का दिल

तरण आदर्श ने फिल्म को लेकर कही ये बात

इन सभी के अलावा तरण आदर्श ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फिल्म की तारीफ की है. उन्होंने लिखा- "एंटरटेनिंग" थ्रिलर कहा और लिखा ट्विस्ट और मोड़. रोमांचक रहस्य और तनाव से भरे पल जो आपको बांधे रखते हैं. एक मास्टर स्ट्रोक फिनाले. निर्देशक श्रीराम राघवन एक लीक से हटकर, मनोरंजक कहानी प्रस्तुत करते हैं जो आपको व्यस्त रखने और मनोरंजन करने के अलावा आपके दिमाग को हिलाता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement