Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Milind Soman को बर्तन धोने वाले लिक्विड का ऐड करना पड़ा भारी, भड़के लोग बोले- बहुत गलत कर दिया

Milind Soman को हाल ही में आए उनके एक एड के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है. कई लोगों ने तो मिलिंद पर 'हर काम को जेंडराइज' करने के आरोप भी लगाए हैं. 

Latest News
Milind Soman को बर्तन धोने वाले लिक्विड का ऐड करना पड़ा भारी, भड़के लोग बोले- बहुत गलत कर दिया
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) अक्सर कुछ ना कुछ नया करते रहने के लिए जाने जाते हैं. कभी बढ़ती उम्र में गजब की फिटनेस के चलते तो कभी अपनी लव लाइफ को लेकर, मिलिंद आए दिन खबरों का हिस्सा बने ही रहते हैं. 57 के हो चुके मॉडल की सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. मिलिंद अक्सर यहां अपनी नई तस्वीरें या वीडियोज शेयर कर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. इसे लेकर उनकी जमकर तारीफ भी की जाती है. हालांकि, इस बार मिलिंद ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके चलते वे लोगों के निशाने पर आ गए हैं. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, हाल ही में मिलिंद सोमन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में अभिनेता बर्तन धोने वाले एक लिक्विड का विज्ञापन करते नजर आ रहे हैं. हालांकि,  मिलिंद द्वारा शेयर किए गए विज्ञापन के इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स बुरी तरह भड़क गए हैं. यही वजह है कि इसे लेकर अब एक्टर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- Oye Ayesha: 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गर्ल बेच रहीं अपना 'ग्रीन कुर्ता', कीमत जान लोग बोले- इसे ब्लॉक करो

विज्ञापन का वीडियो देखने के बाद लोगों ने इसे 'जेंडर स्टीरियोटाइप' बताया है. नेटिजन्स का कहना है कि इस ऐड में पुरुषों को टारगेट किया जा रहा है. साथ ही इसके जरिए काले रंग को भी पुरुषों से जोड़ा गया है. इतना ही नहीं, कई लोगों ने तो इसे लेकर मिलिंद पर 'हर काम को जेंडराइज' करने का आरोप भी लगा दिया है. 

यहां देखें बर्तन धोने वाले लिक्विड का विज्ञापन-

 

 

मिलिंद के इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'क्या सचमें? 2022 में भी आप ऐसा सोच रहे हैं? आपने बोतल को पीले से काले रंग में बदला है केवल इसलिए ताकि इससे मर्दाना महसूस किया जा सके और अब बर्तन धोने में भी जेंडर?' तो दूसरे ने लिखा, 'सर आपको इस तरह की चीजों का समर्थन करते हुए देख वाकई दुख हुआ...किसी डिटर्जेंट के एड को लिंग के आधार पर लेबल क्यों किया जा रहा है?' तीसरे ने लिखा, 'ये तो एकदम गलत कर दिया. काम को जेंडराइज कर लिया. मतलब आदमी है तो ब्लैक होगा?' इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'नहाना नहीं है बर्तन धोने हैं, इसमें जेंडर कहां से आ गया?' 

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput के फ्लैट को नहीं मिल रहा कोई किराएदार, 2.5 साल बाद भी है खाली

यहां देखें लोगों के रिएक्शन-

Milimd Soman Ad

Vim AD

बात अगर मिलिंद सोमन के वर्क फ्रंट की करें तो अभिनेता इन दिनों कंगना रणौत निर्देशित फिल्म 'इमरजेंसी' में अपने रोल के लिए चर्चाओं में बने हुए हैं. फिल्म में मिलिंद फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement