Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खत्म हुआ इंतजार! इस दिन Prime Video पर स्ट्रीम होगी Mirzapur 3, जानें डेट

अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की मोस्ट लव्ड वेब सीरीज मिर्जापुर (Mirzapur) के तीसरे सीजन की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है.

Latest News
खत्म हुआ इंतजार! इस दिन Prime Video पर स्ट्रीम होगी Mirzapur 3, जानें डेट

Mirzapur 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की मोस्ट लव्ड वेब सीरीज मिर्जापुर (Mirzapur) के तीसरे सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस सीरीज के पिछले दो सीजन दर्शकों को काफी पसंद आए थे. वहीं, अब मेकर्स भी दर्शकों के बीच मिर्जापुर 3 का क्रेज बनाए रखने के लिए हर रोज कोई न कोई हिंट दे रहे थे. अब मिर्जापुर के मेकर्स ने सीरीज की रिलीज डेट का सस्पेंस खत्म कर दिया है. दरअसल, हाल ही में मेकर्स ने सीरीज की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है.

दरअसल, प्राइम वीडियो के इंस्टाग्राम हैंडल पर मिर्जापुर 3 की डेट अनाउंस की गई है. यह सीरीज अगले महीने यानी की 5 जुलाई से स्ट्रीम होगी. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- कर दीजिए प्रबंध, मिर्जापुर 3 का डेट नोट कर लीजिए. मिर्जापुर 3 ऑन प्राइम वीडियो 5 जुलाई. वहीं, रिलीज डेट अनाउंस होने के बाद फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं और लगातार पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- गुड्डू भैया. वहीं, दूसरे ने लिखा- गर्दा उड़ा दीजिए गुड्डू भैया. एक और यूजर ने लिखा- अभी मजा आएगा ना. एक और यूजर ने लिखा- नए मीम्स टेम्प्लेट्स बस आने ही वाले हैं.


यह भी पढ़ें- ट्विस्ट के साथ हुआ Mirzapur 3 Release Date का ऐलान, दिमाग वाले ही लगा पाएंगे पता


मेकर्स ने दिया था रिलीज डेट का हिंट

आपको बता दें कि बीते दिन मिर्जापुर 3 की अनाउंसमेंट से पहले मेकर्स ने एक तस्वीर शेयर की थी. यह एक कार्टूनिस्ट फोटो थी, जिसमें मिर्जापुर के किरदार नजर आ रहे थे. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- कि इसमें मिर्जापुर की रिलीज डेट छुपी है, ढूंढ सकते हैं, तो ढूंढ लीजिए.


यह भी पढ़ें- Mirzapur हो या Pataal Lok, मजबूत दिल वाले ही ओटीटी पर देखें ये क्राइम सीरीज


सीरीज में नजर आएंगे ये कलाकार

वहीं, मिर्जापुर को लेकर बात करें तो यह सीरीज का तीसरा सीजन हैं. इसका पहला सीजन जबरदस्त हिट रहा था. इसके पहले सीजन में विक्रांत मैसी भी नजर आए थे. हालांकि उस सीजन में उनकी मौत हो गई थी. इसके बाद दूसरा सीजन भी दर्शकों को काफी पसंद आया था. वहीं, सीरीज में फजल अली, पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, ईशा तलवार, विजय वर्मा अहम रोल में नजर आने वाले हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement