Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ali Fazal-Pankaj tripathi स्टारर मिर्जापुर पर बनेगी फिल्म? वेब सीरीज की सक्सेस के बाद मेकर्स ने लिया फैसला, जानें पूरा अपडेट

अली फजल(Ali Fazal), श्वेता त्रिपाठी(Shweta Tripathi), पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) स्टारर वेब सीरीज मिर्जापुर(Mirzapur) को लेकर एक अपडेट सामने आया है कि मेकर्स जल्द ही इसकी एक फीचर फिल्म लेकर आ सकते हैं.

Ali Fazal-Pankaj tripathi स्टारर मिर्जापुर पर बनेगी फिल्म? वेब सीरीज की सक्�सेस के बाद मेकर्स ने लिया फैसला, जानें पूरा अपडेट

Mirzapur 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अली फजल(Ali Fazal), श्वेता त्रिपाठी(Shweta Tripathi), पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) , रसिका दुग्गल(Rashika Duggal) स्टारर क्राइम ड्रामा वेब सीरीज मिर्जापुर(Mirzapur) ओटीटी पर एक सक्सेसफुल शो रहा है. इस सीरीज ने लोगों को काफी इंप्रेस किया है. सीरीज के अभी तक दो सीजन आ चुके हैं और दर्शकों ने दोनों पर खूब प्यार लुटाया है. वहीं, अब एक रिपोर्ट के मुताबिक निर्माता प्राइम वीडियो शो पर आधारित एक फीचर फिल्म बनाने का प्लान बना रहे हैं. 

मिर्जापुर की कहानी ने दर्शकों को खूब इंप्रेस किया है. वहीं, इस सीरीज के तीसरे सीजन को लेकर फिलहाल तैयारियां चल रही हैं. वहीं, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि निर्माताओं ने इसको लेकर एक फीचर फिल्म बनाने का सोचा है. फिल्म को लेकर फिलहाल काम शुरू हो गया है, जिससे दर्शकों को एंटरटेन किया जा सके. एक बार जब यह तय हो जाएगा, तो वे लॉजिस्टिक्स में लग जाएंगे. हालांकि फिलहाल इसको लेकर कंफर्म है कि मेकर्स मिर्जापुर को एक फिल्म के रूप में तैयार करना चा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Mirzapur 3 का इंतजार जल्द होगा खत्म, 'गोलू' ने शेयर की सीरीज की Unseen फोटो

साल 2018 में आया था पहला सीजन

वहीं, सीरीज को लेकर बात की जाए तो मिर्जापुर का पहला सीजन जिसमें मुख्य कलाकार विक्रांत मैसी और श्रिया पिलगांवकर भी थे, का प्रीमियर नवंबर 2018 में हुआ था. वहीं, इसका दूसरा सीजन अक्टूबर 2020 में विजय वर्मा(डबल रोल) ईशा तलवार, अंजुम शर्मा और प्रियांशु के साथ आया था.

ये भी पढ़ें- Mirzapur 3 का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी, कालीन भैया की वाइफ बीना ने दिया है ये अपडेट

दूसरे स्थान पर रही मिर्जापुर

वहीं, हाल ही में IMDB पोल में, जिसमें 50 पॉपुलर वेब सीरीज में, मिर्जापुर को नेटफ्लिक्स के सेक्रेड गेम्स के बाद दूसरा स्थान मिला था. बता दें कि मिर्जापुर यूपी के शहरों में फिल्माई गई है. यह एक क्राइम ड्रामा है, जो कि फरहान अख्तर  और नितेश सिधवानी के द्वारा निर्मित की गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement