Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Miss World 2024: चेक रिपब्लिक की Krystyna Pyszkova ने जीता मिस वर्ल्ड का खिताब, लेबनान की यास्मीना बनी पहली रनरअप

चेक रिपब्लिक की क्रिस्टीना पिस्जकोवा ने 71वीं मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता जीती ली है और लेबनान की यासमिना ज़ायटौन पहली रनर-अप रहीं.

Latest News
Miss World 2024: चेक रिपब्लिक की Krystyna Pyszkova ने जीता मिस वर्ल्ड का खिताब, लेबनान की यास्मीना बनी पहली रनरअप

Krystyna Pyszková

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आज यानी की 9 मार्च को पूरे 27 साल के लंबे अरसे के बाद भारत ने मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता(Miss World 2024) की मेजबानी की है. इस कार्यक्रम में भारत की ओर से सिनी शेट्टी(Sini Shetty) ने हिस्सा लिया था. वहीं,  साल 2024 का मिस वर्ल्ड का ताज चेक रिपब्लिक की क्रिस्टीना पिस्जकोवा(Krystyna Pyszková) ने 71वां मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर लिया है और लेबनान की यासमिना ज़ायटौन पहली रनर-अप रहीं. वहीं, भारत की शिनी शेट्टी टॉप 8 में जगह बनाने में कामयाब रही हैं.  बीते साल की मिस वर्ल्ड रही करोलिना बिलावस्का(Karolina Bielawska) ने क्रिस्टीना पिस्जकोवा की ताज पोशी की है. 

बता दें कि मिस वर्ल्ड 2024 प्रतियोगिता में 4 हसीनाओं ने अपनी जगह बनाई थी. इसमें लेबनान, त्रिनिाद और टोबैगो, बोत्सवाना और चेक रिब्लिक थे. वहीं, भारत की सिनी शेट्टी 8वें स्थान पर रही थीं. जिसके बाद भारत की सिनी टॉप 4 में अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हुईं. साथ ही चेक रिपब्लिक और लेबनान ने टॉप 2 में जगह बनाई और लेबनान को मात देते हुए क्रिस्टीना पिस्जकोवा ने मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम कर लिया. 

ये भी पढ़ें- रिलीज हुआ Heeramandi का पहला गाना Sakal Ban, दिखा Manisha, Aditi और Richa का खूबसूरत अंदाज

नीता अंबानी को मिला सम्मान

बता दें कि मिस वर्ल्ड कॉम्पिटिशन में निर्णय करने के लिए इंडिया टीवी के अधय और संपादक रजत शर्मा, इसके अलावा  एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, कृति सेनन और हरभन सिंह जैसे कई नामी सितारे शामिल थे. इस शो करण जौहर होस्ट कर रहे थे. इस कॉम्पटिशेन के बीच मिस वर्ल्ड ऑर्गेनाइजेशन की सीईओ जूलिया एवलिन मॉर्ले सीबीई ने रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष और संस्थापक नीता अंबानी को मानवतावादी पुरस्कार भी दिया. 

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3 का हुआ शुभारंभ, Kartik Aaryan ने शूटिंग के पहले दिन लिया भगवान का आशीर्वाद

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement