Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mission Raniganj के लिए अक्षय कुमार ने वसूली मोटी फीस, फिल्म रिलीज से पहले भूलकर भी ना मिस करें ये दिलचस्प बातें

OMG 2 के बाद Akshay Kumar एक बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. उनकी फिल्म Mission Raniganj जल्द रिलीज होने वाली है. फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है. यहां जानें फिल्म के बारे में दिलचस्प बातें. 

Latest News
Mission Raniganj के लिए अक्षय कुमार ने वसूली मोटी फीस, फिल्म रिलीज से पहले भूल��कर भी ना मिस करें ये दिलचस्प बातें

MIssion Raniganj

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने जा रहे हैं. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मिशन रानीगंज' (Mission Raniganj) कल यानी 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. उनकी बाकी कई फिल्मों की तरह ये भी सच्ची घटना पर आधारित है. वो फिल्म में IIT धनबाद के इंजीनियर जसवंत सिंह गिल (Jaswant Singh Gill) का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म रिलीज होने से पहले इसके बारे में कुछ खास बातें यहां जानें.

सबसे पहले फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो ये साल 1989 में पश्चिम बंगाल के रानीगंज कोलफील्ड्स में आई आपदा की सच्ची कहानी को दिखाने वाली है. इसका पूरा नाम 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' है. बीते दिनों फिल्म का टीजर और ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसकी फैंस ने जमकर तारीफ की थी और अब फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है.

अक्षय कुमार ने वसूली मोटी फीस 

फिल्म मिशन रानीगंज फिल्म में अक्षय जसवंत सिंह गिल नाम के किरदार में नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके लिए उन्होंने 110 करोड़ रुपये वसूले हैं. 

ये भी पढ़ें: Akshay Kumar ने Parineeti Chopra को स्पेशल डे पर दिया 'कीमती' गिफ्ट, फोटो शेयर कर कही ये बात

परिणीति ने भी चार्ज की इतनी फीस

मिशन रानीगंज में परिणीति चोपड़ा जसवंत सिंह गिल की वाइफ निर्दोष कौर की भूमिका निभाने वाली हैं. इस फिल्म के लिए उनकी फीस लगभग 3 करोड़ रुपये है. केसरी के बाद दोनों फिर से साथ नजर आएंगे. 

बाकी स्टारकास्ट को मिली इतनी फीस 

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने 55 लाख रुपये, एक्टर कुमुद मिश्रा ने 30 लाख रुपये,दिव्येंदु भट्टाचार्य ने 20 करोड़ रुपये वसूले हैं. फिल्म में और भी कई दिग्गज कलाकार हैं. 

ये भी पढ़ें: रिलीज हुआ Mission Raniganj का दमदार ट्रेलर, क्या कोयला खदान में फंसे लोगों को 48 घंटे में बचा पाएंगे अक्षय कुमार

रियल लाइफ हीरो हैं जसवंत गिल 

जसवंत गिल रियल लाइफ हीरो हैं. उन्होंने नवंबर 1989 में समय के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी. उन्होंने तब तमाम मुश्किलों से लड़कर रानीगंज में बाढ़ वाली कोयला खदान में फंसे खनिकों को बचाया था. ट्रेलर में रेस्यू ऑपरेशन की झलकियां दिखाई गई थीं जिसने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए थे. ऐसे में जब ट्रेलर इतना दमदार  है तो फिल्म कितनी धांसू होगी. 

बता दें कि फिल्म को टीनू सुरेश देसाई ने डायरेक्ट किया है. इस से पहले उन्होंने अक्षय के साथ फिल्म 'रुस्तम' बनायीं थी जो ऑडियंस को बेहद पसंद आयी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement