Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mission Raniganj Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू(Mission Raniganj The Great Bharat Rescue) ने पहले दिन ठीक ठाक कमाई की है.

Latest News
Mission Raniganj Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Mission Raniganj The Great Bharat Rescue

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू(Mission Raniganj The Great Bharat Rescue) 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में अक्षय कुमार जसवंत गिल का किरदार निभाते हुए नजर आए हैं. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा नजर आई हैं, जिन्होंने अक्षय की पत्नी का किरदार अदा किया है. इसके साथ ही अक्षय कुमार की इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं, फिल्म को रिलीज हुए एक दिन बीत चुका है, तो आइये जानते हैं मिशन रानीगंज ने पहले दिन कितना कलेक्शन किया है. 

मिशन रानीगंज एक असल जिंदगी पर आधारित फिल्म है. फिल्म में अक्षय कुमार जसवंत गिल बनकर कोयला खदान में फंसे लोगों को बचाते हुए नजर आए हैं. यह फिल्म साल 1989 की घटना पर आधारित है, जब कोयला खदान में 65 मजदूर फंस जाते हैं. इस घटना के बाद से जसवंत गिल कैप्सूल गिल के नाम से फेमस हो गए थे. वहीं, फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब रही है. 

ये भी पढ़ें- कोयला खदान में फंसे लोगों को बचाएंगे Akshay Kumar, पढ़ें Mission Raniganj Teaser की 5 खास बातें

पहले दिन कमाए इतने करोड़

मिशन रानीगंज के आंकड़ों की बात की जाए तो फिल्म ने अपने पहले दिन सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 2.8 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म की कमाई बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक रही है. वहीं, वीकेंड पर इस फिल्म की कमाई में इजाफा होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- Mission Raniganj के लिए अक्षय कुमार ने वसूली मोटी फीस, फिल्म रिलीज से पहले भूलकर भी ना मिस करें ये दिलचस्प बातें

फिल्म का है इतना बजट

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज के साथ भूमि पेडनेकर की फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग के साथ रिलीज हुई है. थैंक्यू फॉर कमिंग सेक्स जैसे बोल्ड टॉपिक पर बनी है. हालांकि मिशन रानीगंज ने इस फिल्म के आगे अच्छा परफॉर्मेंस करने में कामयाब रही है. फिल्म का बजट 55 करोड़ है और शुरुआत से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह अपना बजट पूरा करने में सफल रहेगी.

इन फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय

अक्षय कुमार को लेकर बात की जाए तो मिशन रानीगंज से पहले ओएमजी 2 में नजर आए थे. वहीं, मिशन रानीगंज की रिलीज के बाद एक्टर के पास स्काई फोर्स, और वेलकम फ्रेंचाइजी की वेलकम टू द जंगल भी है. इसके अलावा वे बड़े मियां और छोटे मियां में नजर आने वाले हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement