Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mrunal Thakur ने तेलुगु एक्टर संग शादी की अफवाहों पर किया रिएक्ट, पोस्ट कर खुद बताई सच्चाई

मृणाल ठाकुर(Mrunal Thakur) को लेकर बीते दिनों से शादी की अफवाह उड़ रही हैं, कि वो किसी तेलुगु एक्टर संग शादी करने वाली हैं. वहीं, अब एक्ट्रेस ने इन अफवाहों को लेकर रिएक्ट किया है.

Latest News
Mrunal Thakur ने तेलुगु एक्टर संग शादी की अफवाहों पर किया रिएक्ट, पोस्ट कर खुद बताई सच्चाई

Mrunal Thakur

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मृणाल ठाकुर(Mrunal Thakur) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अपनी शानदारी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. वहीं, एक्ट्रेस के दुनिया भर में लाखों चाहने वाले हैं. मृणाल ने टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड और ,साउथ फिल्मों में भी काम किया है. वहीं, बीते दो दिनों से एक्ट्रेस की शादी को लेकर अफवाहें चल रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने अपनी शादी की अफवाहों को लेकर अब रिएक्ट किया है. 

दरअसल, बीते दो दिनों से मृणाल ठाकुर का नाम साउथ एक्टर के साथ जुड़ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मृणाल ठाकुर साउथ एक्टर के साथ शादी करने जा रही हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने इन अफवाहों का खंडन करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और उन्होंने कहा कि मुझे आपका दिल तोड़ने का बहुत दुख है दोस्तों. उन सभी स्टाइलिस्ट, डिजाइनरों, फ्रेंड्स और फैमिली के लिए जो बीते एक घंटे से मुझे लगातार कॉल कर रहे हैं, जब उन्हें पता चला कि मैं किसी तेलुगु लड़के से शादी कर रही हूं. 

ये भी पढ़ें-बॉलीवुड में फिर गूंजेगी शहनाई, Lust Stories फेम मृणाल ठाकुर ने South Actor को चुना दूल्हा

मृणाल ने पोस्ट कर बताई सच्चाई

उन्होंने आगे कहा कि मैं यह भी जानना चाहती हूं कि वो लड़का कौन है. दूसरी बात मुझे बहुत दुख है कि ये गलत अफवाह है. मुझे बस ब्लेसिंग मिली थी. इस दौरान मृणाल हंसते हुए नजर आई हैं, उन्होंने अपने फैंस को सॉरी कहा. उन्होंने आगे कहा कि मैं बता नहीं सकती कि ये रूमर्स कितनी फनी है. मैं कंट्रोल नहीं कर सकती. होगी शादी जल्दी ही. लड़का आप ही ढूंढ देना, बता देना मुझे, लोकेशन, वेन्यू सब भेज देना ठीक है.  

 Mrunal Thakur

ये भी पढ़ें- क्या शादी करने जा रही हैं Mrunal Thakur? वायरल हुई ये फोटो, फैंस ने दूल्हे के बारे में पूछे सवाल

मृणाल ठाकुर को मिला था आशीर्वाद

आपको बता दें कि हाल ही में अल्लू अरविंद ने एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को जल्द ही शादी करने का आशीर्वाद दिया था. जिसके बाद से एक्ट्रेस की शादी को लेकर लगातार अफवाह उड़ने लगी की वो शादी करने वाली हैं. 

मृणाल ठाकुर इन फिल्मों में आएंगी नजर

एक्ट्रेस के काम को लेकर बात की जाए तो हाल ही में मृणाल ठाकुर फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 और मेड इन हेवन वेब सीरीज में नजर आई थीं. इसके अलावा वो तमिल फिल्म एसके 23 में नजर आएंगी, जो कि अगले साल रिलीज होगी. साथ ही वो तेलुगु फिल्म फैमिली स्टार में भी दिखाई देंगी. ये फिल्म भी अगले साल नजर आएगी. वहीं, मृणाल की फिल्म आंख मिचोली 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ अभिमन्यु दसानी नजर आए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement