Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aamir Khan को शक्तिमान ने बताया अपराधी? बोले - दूंगा सजा

Laal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्ढा को लेकर हो रहे प्रदर्शन को लेकर अपनी राय रखते हुए मुकेश खन्ना ने इस कंट्रोवर्सी पर एक वीडियो शेयर किया है.

Latest News
Aamir Khan को शक्तिमान ने बताया अपराधी? बोले - दूंगा सजा

Mukesh Khanna and Aamir Khan : मुकेश खन्ना और आमिर खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) रिलीज से पहले लगातार सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर इस फिल्म को बॉयकॉट किए जाने के लिए लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है.अब शक्तिमान का किरदार निभा चुके मुकेश खन्ना ने भी लाल सिंह चड्ढा को लेकर हो रही कंट्रोवर्सी पर अपनी राय रखी है. उन्होंने दो टूक जवाबों में कहा कि यदि आमिर खान की तरफ से गलती हुई है तो इसका विरोध किया जाना चाहिए.

लाल सिंह चड्ढा को लेकर हो रहे प्रदर्शन को लेकर अपनी राय रखते हुए मुकेश खन्ना ने इस कंट्रोवर्सी पर एक वीडियो शेयर किया है.

ये भी पढ़ें : Laal Singh Chaddha Trailer: Aamir Khan-करीना कपूर ने सुनाई जज्बे और प्यार की अनोखी कहानी

इस वीडियो में  मुकेश खन्ना ने कहा, "हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में इमेज की काफी अहमियत है. अगर आपके एक्शन ऐसे हैं जिससे दर्शकों को दुख पहुंचता है तो वे आपका बायकॉट शुरू कर देते हैं. अगर आप कोई गैर जिम्मेदाराना हरकत करते हैं तो लोग भड़क जाते हैं. धोनी का उदाहरण ले लीजिए. विश्वकप जिताने पर जनता उन्हें बेहद प्यार देती है लेकिन बुरा खेलने पर उनके पुतले भी जलाए गए."

मुकेश ने वीडियो में आगे कहा, "मेरा हमेशा से ऐसा मानना रहा है कि बिना देखे किसी फिल्म का बहिष्कार या बायकॉट नहीं करना चाहिए. लेकिन मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि अब हिंदू समाज जाग रहा है. हम कभी अपने धर्म को गंभीरता से नहीं लेते हैं. लेकिन अब उन लोगों का विरोध हो रहा है, जिनका पहले नहीं होता था. इन परिस्थितियों को देखकर कुछ लोग हिंदुओं को सांप्रदायिक कह रहे हैं. लेकिन हिंदू करे तो सांप्रदायिक और बाकी करें तो कुछ नहीं. ये सही बात नहीं हैं."

ये भी पढ़ें - Laal Singh Chaddha को बॉयकॉट किए जाने पर Aamir Khan ने तोड़ी चुप्पी

यहां देखें वीडियो

लाल सिंह चड्ढा के खिलाफ अपना विरोध जताते हुए मुकेश खन्ना ने कहा, "मैं भी इस प्रोटेस्ट को सपोर्ट करूंगा. जब तक आप दंड नहीं देंगे तब तक अपराधी अपराध करना नहीं छोड़ता है. पीके फिल्म में भी उन्होंने ऐसी ही बातें कही थीं. अगर इन लोगों को सबक सिखाना है और नुकसान दिलाकर सीख देनी है तो दीजिए. दंड का दर्द दीजिए, दंड का भय दीजिए."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement