Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Munjya Box office collection: कम पैसे में बनी मुंज्या थिएटर्स में मचा रही धमाल, अब तक कर डाली इतनी कमाई

Munjya Box office collection: थिएटर्स में इन दिनों फिल्म मुंज्या का जलवा है. कम बजट वाली ये फिल्म पहले दिन से ही धमाकेदार कमाई कर रही है. यहां जानें इसका अब तक का कलेक्शन.

Latest News
Munjya Box office collection: कम पैसे में बनी मुंज्या थिएटर्स में मचा रही धमाल, अब तक कर डाली इतनी कमाई

Munjya Box office collection

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हॉरर-कॉमेडी फिल्म मुंज्या (Munjya Box office collection) इन दिनों काफी चर्चा में है. बॉक्स ऑफिस पर ये पहले दिन से ही धमाकेदार कलेक्शन कर रही है. ऐसे में फिल्म दर्शकों का ध्यान खींच रही है. इस बीच सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर काफी बज है. फिल्म का निर्देशन आदित्य सरपोतदर (Aditya Sarpotdar) ने किया है और इसमें शरवरी वाघ (Sharvari Wagh), अभय वर्मा (Abhay Verma) और मोना सिंह (Mona Singh) जैसे कलाकार नजर आए हैं. यहां जानें 5 दिन में इस फिल्म ने कितनी कमाई कर डाली है.

फिल्म मुंज्या का ट्रेलर जब से आया था तो लोग फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड नजर आए. अब थिएटर्स में इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंज्या ने पांचवे दिन यानी मंगलवार को 4 करोड़ कमाए हैं. वहीं पहले मंडे को भी फिल्म ने 4 करोड़ का बिजनेस किया था. इसी के साथ इसका कुल कलेक्शन 27 करोड़ रुपये हो गया है.

फिल्म मुंज्या को अच्छी ओपनिंग मिली है, मेकर्स की उम्मीद से ज्यादा पहले और दूसर दिन कमाई हुई थी. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 4 करोड़ का कलेक्शन किया था, वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 81.25 फीसदी उछाल आया और 7.25 करोड़ का बिजनेस हुआ. तीसरे दिन 10.34 फीसदी के उछाल के साथ मूवी ने 8 करोड़ रुपये की कमाई की.

मुंज्या मैडॉक फिल्म्स के हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स की चौथी फिल्म है. इससे पहले मेकर्स स्त्री (2018), रूही (2021) और भेड़िया (2022) जैसी फिल्में बना चुके हैं. अब लोगों की नजरें स्त्री 2 और भेड़िया 2 पर हैं. 


ये भी पढ़ें: Munjya से पहले ओटीटी पर देख डालें ये 10 मजेदार हॉरर कॉमेडी फिल्में


किस OTT चैनल पर होगी रिलीज 

मुंज्या फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर अभी तक मेकर्स ने आधिकारिक घोषणा नहीं की है. हालांकि बताया जा रहा है कि इसके ओटीटी राइट्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने खरीदे हैं. ऐसे में उम्मीद है कि ये इसी साल जुलाई-अगस्त के समय ओटीटी पर दस्तक दे सकती है. फिलहाल इसका लुफ्त आप थिएटर्स में ले सकते हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement