Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Munna Bhai MBBS के 'स्वामी' अब लगते हैं ऐसे, देखकर पहचानना हो जाएगा मुश्किल

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की चर्चित फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस (Munna Bhai MBBS) में स्वामी के किरदार से आप सभी वाकिफ होंगे. इस किरदार को खुर्शीद लॉयर ने निभाया था. इतने दिनों बाद खुर्शीद लॉयर का लुक काफी बदल गया है.

Munna Bhai MBBS के 'स्वामी' अब लगते हैं ऐसे, देखकर पहचानना हो जाएगा मुश्किल

Sanjay Dutt and Khurshed Lawyer : संजय दत्त और खुर्शीद लॉयर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Khurshed Lawyer: राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की चर्चित फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस (Munna Bhai MBBS) के हर किरदार की अपनी एक अलग कहानी है. फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) के किरदार मुन्ना की सर्किट के अलावा कई लोगों से दोस्ती थी. फिल्म में मेडिकल की पढ़ाई करने आए मुन्ना की पहले दिन स्वामी से दोस्ती हो जाती है. पहली बार कॉलेज में आए स्वामी का कॉन्फिडेंस रैगिंग को लेकर हिला हुआ था. जिसके कॉन्फिडेंस को मुन्ना ने बूस्ट किया. फिल्म में स्वामी का किरदार खुर्शीद लॉयर (Khurshed Lawyer) ने निभाया था. इतने सालों बाद खुर्शीद काफी बदल चुके हैं. उनकी हालिया तस्वीर को देखने के बाद उन्हें पहचाना मुश्किल हो जाएगा.

काफी वक्त से लाइमलाइट से दूर रहे खुर्शीद लॉयर 4 साल बाद एक बार फिर वापसी की थी. उन्होंने तिग्मांशु धूलिया की चर्चित वेब सीरीज द ग्रेट इंडियन मॉडल में बतौर एक मनोचिकित्सक अपना रोल निभाया था. 

ये भी पढ़ें - Laal Singh Chaddha-Raksha Bandhan में किसने मारी बाजी, रिलीज से पहले किसके बिके ज्यादा टिकट?

यहां देखें खुर्शीद की तस्वीर
 

अब जब उनकी तस्वीर सामने आई है तो फैंस उनके बदले हुए रूप को देखकर काफी चकित हैं. मुन्ना भाई एमबीबीएस में स्वामी के किरदार के जरिए उन्होंने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई थी. ये बात आपको जानकर हैरानी होगी कि खुर्शीद लॉयर के लिए मुन्ना भाई एमबीबीएस पहली फिल्म थी. मगर फिर भी उन्होंने अपनी एक्टिंग से एक मंझे हुए कलाकार की तरह लोगों का दिल जीता.

ये भी पढ़ें - Raqesh Bapat-Shamita Shetty: ब्रेकअप के बाद एक्स कपल ने दिया कैमरे के लिए पोज

अपने करियर में अब तक 1 दर्जन से भी ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुके खुर्शीद लॉयर ने प्यारे मोहन, डबल धमाल और अजब प्रेम की गजब कहानी में भी एक्टिंग की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement