Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samantha के बाद अब Naga Chaitanya ने अपने तलाक पर तोड़ी चुप्पी, बोले - वह मूव ऑन...

Samantha-Naga Chaitanya के रिश्ते में आई दरार फैंस के लिए के काफी मायूसी भरा था. इस जोड़ी ने अपनी राहों को जुदा कर फैंस के दिलों को तोड़ दिया था. बीते दिनों कॉफी विद करण में सामंथा ने अपने रिश्ते के बारे में खुल कर बात की अब नागा ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है.

Samantha के बाद अब Naga Chaitanya ने अपने तलाक पर तोड़ी चुप्��पी, बोले  - वह मूव ऑन...

Samantha and Naga Chaitanya :  सामंथा और नागा चैतन्य

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Samantha-Naga Chaitanya: साउथ की मशहूर फिल्म जोड़ियों में एक सामंथा (Samantha) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अपनी राहें अलग करके फैंस को मायूस कर दिया था. सामंथा रूथ प्रभु ने हाल ही में अपने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के साथ अपनी शादी और तलाक के बारे में कई खुलासे किए. जब वह अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ कॉफी विद करण (Koffee With Karan) सीजन 7 में शामिल हुई थीं तब करण जौहर (Karan Johar) ने उनसे इस बारे में सवाल पूछे थे.

सामंथा ने तलाक के बाद के अपनी जिंदगी और नागा के साथ अपने मौजूदा इक्वेशन के बारे में बात की. उन्होंने किया, "यह कठिन रहा है लेकिन अब सब ठीक है. मैं पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हूं."  अभिनेत्री ने यह भी स्पष्ट किया कि तलाक के बाद दोनों की जिंदगी फिलहाल ठीक है.

ये भी पढ़ें - Samantha-Naga Chaitanya के रिश्ते में आ गई थी हाथापाई की नौबत? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

अब नागा चैतन्य, जिन्होंने लंबे समय से सामंथा के साथ तलाक पर चुप्पी साध रखी थी, उन्होंने हाल ही में चुप्पी तोड़ी और इस मसले पर अपने पक्ष का खुलासा किया. अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रमोशन में व्यस्त नागा ने कहा कि दोनों कलाकार मूव ऑन कर चुके हैं और वह अब इस बारे में बात नहीं करना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें - Oo Antava के बाद एक बार फिर महफिल लूटने आ रही हैं सामंथा

उन्होंने कहा, "हम दोनों जो कुछ भी कहना चाहते थे, हम दोनों ने इसके बारे में एक बयान दिया. वैसे भी मैंने हमेशा अपने निजी जिंदगी के साथ यही किया है, जो चीजें मुझे लगता है कि बताना चाहिए मैंने लोगों से इस बारे में बताया. चाहे वह अच्छा हो या बुरा. मैं बाहर आता हूं, एक बयान के माध्यम से लोगों को इसके बारे में बताता हूं. हमारे मामले में सामंथा मूव ऑन कर गई हैं, मैं भी मूव ऑन कर गया हूं. और मैं दुनिया को इसके बारे में बार-बार बताने की जरूरत महसूस नहीं करता हूं."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement