Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak Vs Aus मैच में पुलिसकर्मी ने फैन को नहीं लगाने दिए पाकिस्तानी जिंदाबाद के नारे, Nakuul Mehta ने यूं किया रिएक्ट

शुक्रवार के दिन बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आस्ट्रेलिया वर्सेज पाकिस्तान विश्व कप मैच हुआ था और इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जहां पर एक पुलिसकर्मी ने फैन को पाकिस्तान जिंदाबाद नारे लगाने पर रोका है.

Latest News
Pak Vs Aus मैच में पु�लिसकर्मी ने फैन को नहीं लगाने दिए पाकिस्तानी जिंदाबाद के नारे, Nakuul Mehta ने यूं किया रिएक्ट

Nakuul Mehta 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शुक्रवार के दिन बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया वर्सेस पाकिस्तान विश्व कप मैच चल रहा था. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाने जीत हासिल की है. हालांकि इस दौरान एक एक पाकिस्तानी फैन अपनी टीम को चियर करने के लिए पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाना चाहता था, लेकिन वहां मौजूद पुलिस कर्मी ने उसे ऐसा करने से रोक दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक पाकिस्तानी फैन पाकिस्तान जिंदाबाद नारा न लगाने देने को लेकर पुलिस कर्मी पर नाराजगी कर रहा है. उस शख्स ने कहा कि जब वह पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया विश्व कप मैच में भाग ले रहा था तो वह पाकिस्तान के लिए जयकार क्यों नहीं कर सका, हम पाकिस्तान से आए हैं, अगर नहीं तो हमें क्या कहना चाहिए" पाकिस्तान जिंदाबाद. उसने कहा कि भारत माता की जय कहना सही है, लेकिन पाकिस्तान जिंदाबाद कहना नहीं. फैन को गुस्सा आ गया और उसने कहा कि मैं मोबाइल कैमरे में आपका वीडियो रिकॉर्ड करूंगा, जिसके बाद उसने वैसा ही किया. पाकिस्तानी फैन ने कहा कि अब आप वापस ले बोलिए जो भी कह रहे थे. हालांकि पुलिस कर्मी उस दौरान चुप हो गया था. 

ये भी पढ़ें-बॉलीवुड में होगी पाकिस्तानी सितारों की वापसी, कोर्ट ने बैन वाली याचिका की खारिज

नकुल मेहता ने किया रिएक्ट

वहीं, इस वायरल वीडियो पर लोग काफी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि सिक्योरिटी ऑफिसर ने जो किया वो सही नहीं है. वहीं टीवी के जाने माने कलाकार नकुल मेहता ने भी इसपर रिएक्ट किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर रिप्लाई किया है. उन्होंने कहा कि यह सुरक्षाकर्मी यह नहीं दिखाया कि ज्यादातर भारतीय कैसा महसूस करते हैं. यह बिल्कुल बकवास है कि कैसे एक प्रशंसक को अपने ही देश के लिए जयकार करने की अनुमति नहीं दी गई है. 

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra ने रिसेप्शन में क्यों पहनी थी पिंक साड़ी, मनीष मल्होत्रा ने खोला राज

फैंस ने दिखाई नाराजगी

वायरल वीडियो ने पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस और नेटिज़न्स को नाराज कर दिया है. कई फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. एक्स पर मोमिन साकिब ने वीडियो शेयर किया और लिखा, यह देखना चौंकाने वाला और परेशान करने वाला है कि लोगों को खेल में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने से रोका जा रहा है. यह पूरी तरह से इस खेल के खिलाफ है.

ऑस्ट्रेलिया ने हासिल की जीत

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक रोमांचक मैच में, ऑस्ट्रेलिया ने आईसीसी मैन्स क्रिकेट विश्व कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ 62 रनों की शानदार जीत हासिल की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement