Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nargis Fakhri डिप्रेशन का हो गईं थी शिकार! Bollywood को लेकर एक्ट्रेस ने खोले गहरे दिल के राज

फिल्म Rockstar से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस Nargis Fakhri ने Bollywood को लेकर गहरे राज खोले हैं. उन्होंने बताया कि वो Depression में चली गईं थीं.

Latest News
Nargis Fakhri डिप्रेशन का हो गईं थी शिकार! Bollywood को लेकर एक्ट्रेस ने खोले गहरे दिल के राज

Nargis Fakhri नरगिस फाखरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी को आज भी उनकी डेब्यू फिल्म रॉक स्टार में उनके रोल के लिए जाना जाता है. उनकी ये पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भले ही कमाल ना दिखा पाई हो पर नरगिस की एक्टिंग की लोगों काफी तारीफ की थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने मद्रास कैफे, हाउसफुल 3 जैसी कुछ फिल्मों में काम किया. यही नहीं एक्ट्रेस हॉलीवुड फिल्म 'स्पाई' में भी नजर आ चुकी हैं. बावजूद इसके नरगिस फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गईं. अब अचानक उनका एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें वो हिंदी सिनेमा को लेकर अपने मन की बात करती हुई नजर आईं.  

एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने हाल ही में हिंदी सिनेमा में अपनी जर्नी के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि इस दौरान वो डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वो इंडस्ट्री से खुश नहीं थीं. उनकी ईमानदारी उनपर ही भारी पड़ गई थी.

इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं पैंतरेबाजी नहीं करना जानती. मुझसे कहा गया कि मैं बहुत ईमानदार हूं जो अच्छी बात नहीं है. आप भले ही किसी के साथ कंफर्टेबल ना हों लेकिन आपको बातचीत करनी होगी. आपको एक गेम फेस रखना होगा जो मैं नहीं कर सकी. मुझे इमैच्योर कहा गया था.'

ये भा पढ़ें: Nargis Fakhri का हुआ एक्सीडेंट, बाद में दिया पोज, लोग बोले- नजर हटी दुर्घटना घटी

नरगिस ने आगे कहा कि उन्होंने बॉलीवुड में लगातार 8 साल काम किया और इस बीच उनके पास अपने परिवार के लिए भी समय नहीं था. स्ट्रेस की वजह से वो बीमार रहने लगी थीं. लगातार हेल्थ इश्यूज के कारण उन्हें लगने लगा कि वो डिप्रेशन में चली गईं हैं. वो नाखुश थीं. एक्ट्रेस खुद से सवाल करती थीं कि वो यहां पर क्यों हैं'. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेहत की वजह से नरगिस ने 2 साल का ब्रेक लिया. फिर यूएस में मेडिटेशन की मदद ली.

ये भा पढ़ें: Cannes 2022 में Nargis Fakhri का ग्लैमरस लुक, रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

पहली ही फिल्म में मिली पहचान 

नरगिस ने अपनी पहली फिल्म रॉक स्टार में कश्मीरी लड़की का किरदार निभाया था. 2011 में आई इस फिल्म में नरगिस के साथ रणबीर कपूर नजर आए थे. उनकी पहली ही फिल्म के बाद उनका नाम फिल्मफेयर अवॉर्ड में बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस डेब्यू के लिए नॉमिनेट किया गया. रगिस को आखिरी बार अभिनेता संजय दत्त की फिल्म ‘टोरबाज’ में देखा गया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement